शिमला ! सीएम आवास ओक ओवर में जम कर उड़ा गुलाल, सीएम ने मंत्रियों कार्यकर्ताओं संग मनाई होली, डाली नाटी !

0
1800
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 25 मार्च [ विशाल सूद ] ! मुख्यमंत्री आवास ओक ओवर में सोमवार को होली का पर्व बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। काफी तादात में कार्यकर्ता मुख्यमंत्री आवास को ऊपर पहुंचे और मुख्यमंत्री के साथ होली मनाई इस मौके पर मुख्यमंत्री बच्चों के साथ होली मनाते हुए नजर आए।वही कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह, विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ओर उद्योग मंत्री हर्षवर्धन भी पहुचे ओर मुख्यमंत्री को रंग लगा कर होली की बधाई दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वही सीएम संग प्रतिभा सिंह और अन्य मंत्रियों ने नाटी डाली। सीएम सुखविंदर ने इस मौके पर होली की बधाई दी और लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों की जल्द घोषणा की बाद कही।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को होली की बधाई देते हुए कहा कि यह त्यौहार रंगों का है खुशियों का है और आने वाले समय हिमाचल प्रदेश के लिए समृद्धि ओर विकास का होगा। उन्होंने कहा की लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस जल्द अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगा और इस बार नए उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतर जाएगा।

वही विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेशवासियों को होली की प्रदेश वासियों को बधाई दी । उन्होंने कहा कि नया साल सबके लिए खुशियां लेकर आए और प्रदेश को तरक्की की राह पर ले जाने के लिए सबका सहयोग मिले इस दिन पर यही भगवान से प्रार्थना करते हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 25 मार्च 2024 सोमवार !!
अगला लेखशिमला ! सीएम ने ओक ओवर में मनाई होली, प्रदेशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं !

चम्बा ! जिला मुख्यालय चम्बा में मतदाता जागरूकता के उपलक्ष्य में...

चम्बा , 27 अप्रैल ! स्वीट कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन चंबा द्वारा जिला मुख्यालय में...