शिमला ! कांग्रेस के अयोग्य छह और तीन निर्दलीय विधायकों के भाजपा में जाने के बाद राज्य सरकार ने राजनीतिक मामलों पर एक कैबिनेट सब कमेटी का गठन किया !

0
1482
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला, 23 मार्च (विशाल सूद ) ! कांग्रेस के अयोग्य छह और तीन निर्दलीय विधायकों के भाजपा में जाने के बाद राज्य सरकार ने राजनीतिक मामलों पर एक कैबिनेट सब कमेटी का गठन किया है। इसके अध्यक्ष उप मुख्जीयमंत्री मुकेश अग्निहोत्री होंगे।तीन मंत्रियों को सदस्य बनाया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राज्य सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग (जीएडी) ने आज को इसकी अधिसूचना जारी की है। यह मंत्रिमंडलीय उप समिति राज्य में राजनीतिक विषयों के अलावा आर्थिक मामलों को भी देखेगी। इसके सदस्य कृषि मंत्री चंद्र कुमार, उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान और राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी होंगे।

इस संबंध में सभी प्रशासनिक सचिवों को भी सूचित कर दिया गया है। राज्य में पिछले कुछ समय से जिस तरह के राजनीतिक हालात चल रहे हैं, उसके डैमेज कंट्रोल के लिए यह मंत्रिमंडलीय उप समिति बनाई गई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखधर्मशाला ! भागसूनाग में हुए लडाई झगड़े में शामिल 5 लोगों को पुलिस ने किया अदालत में पेश, कोर्ट ने 5 दिन का दिया पुलिस रिमांड !
अगला लेखधर्मशाला ! नवदीप के हत्यारों को मिले कड़ी सजा, मृतक के भाइयों ने ढाबा बंद करने की भी उठाई मांग !