धर्मशाला ! भागसूनाग में हुए लडाई झगड़े में शामिल 5 लोगों को पुलिस ने किया अदालत में पेश, कोर्ट ने 5 दिन का दिया पुलिस रिमांड !

0
489
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मशाला , 23 मार्च ! धर्मशाला के भागसूनाग में कल पर्यटकों व स्थानीय लोगों के बीच हुए लडाई झगड़े में फगवाड़ा के निवासी नवदीप की जान चली गई थी इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया था वहीं आज शुक्रवार को इन पांचों लोगों को कोर्ट में पेश किया गया जहाँ पर कोर्ट ने इन पांचों लोगों को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है वही अब इन पांचों लोगों को 28 मार्च को दौबारा से कोर्ट में पेश किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए जिला कांगड़ा के एएसपी सिटी हितेश लखनपाल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में धारा 302/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस की और से मामले की तफ्तीश जारी है उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को भी गिरफ्तार किया था जिन्हें आज कोर्ट में पेश किया गया है।

उन्होंने कहा कि कोर्ट से इन पांचों लोगों का पांच दिन का पुलिस रिमांड दिया है उन्होंने कहा कि अब इन लोगो को 27 मार्च को एक बार फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा हितेश लखनपाल ने बताया कि आज नवदीप के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सपुर्द कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का पता चल पाएगा कि आखिर किन कारणों के चलते नवदीप की मृत्यु हुए थी उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है और इस मामले में संलिप्त किसी भी व्यक्ति को किसी कीमत पर नही बक्शा जाएगा।

वही धर्मशाला में घूमने के लिए आने वाले पर्यटकों से अपील करते हुए हितेश लखनपाल ने कहा कि अगर किसी भी पर्यटक को कोई भी परेशानी आती है या कोई व्यक्ति पर्यटकों के साथ बतमीजी करता है तो पर्यटक इस बात की सीधी शिकायत फोन के माध्यम से पुलिस से कर सकता है उन्होंने यह आश्वासन देते हुए कहा कि ऐसी शिकायत पर पुलिस द्वारा तुरंत करवाई की जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -