चम्बा ! चमेरा 2 पावर स्टेशन द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय करियाँ में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया !

0
335
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चमेरा -2 पावर स्टेशन द्वारा विद्युत मंत्रालय के निर्देशानुसार आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय करियाँ चम्बा हिमाचल प्रदेश में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस अवसर पर श्री डी के गौतम उप महाप्रबंधक चमेरा -2 व 3 पावर स्टेशन में प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि एनएचपीसी चमेरा 2 व 3 पावर स्टेशन सदैव राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय करियाँ के विद्यार्थियों के उत्साहवर्धन के लिए निरंतर विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित करता रहता है।

चित्रकला करने से विद्यार्थियों की सृजन शक्ति में बढ़ोतरी होती है। तथा विद्यार्थी में प्रतियोगिता के दौरान श्रेष्ठ आने की भावना में बढ़ोतरी होती है ,जिससे विद्यार्थियों का मानसिक विकास होता है।

चित्रकला प्रतियोगिता में छठी से आठवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया चित्रकला प्रतियोगिता में कक्षा 6 में पढ़ने वाले छात्र मास्टर पीयूष ने प्रथम स्थान व कक्षा 8 में पढ़ने वाले छात्र मास्टर बृजेश व छात्रा कुमारी स्मृति ने क्रमश द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस कड़ी में कल भी केंद्रीय विद्यालय करियाँ में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! उमंग के पिकनिक में दृष्टिबाधित छात्राओं के गीतों ! ने मचाया धमाल
अगला लेख!! राशिफल 14 दिसंबर 2021 मंगलवार !!