चम्बा ! रानी सुनयना के समाधि स्थल तक अब जल्द सड़क पहुंचेगी।

0
2205
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! रानी सुनना के समाधि स्थल तक अब जल्द ही सड़क पहुंचेगी। चम्बा सदर विधायक पवन नैय्यर ने सोमवार को सड़क के निर्माण कार्य की आधारशिला रख दी है। इस दौरान उन्होंने विभाग को जल्द से जल्द कार्य पूर्ण करवाने के आदेश भी दिए। उन्होंने कहा कि नाबार्ड के तहत बनने वाले इस मार्ग पर करीब 2 करोड़ 74 लाख 99 हजार रुपए की धनराशि व्यय की जाएगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बीते लंबे समय से लोग इस मार्ग का निर्माण करवाने की मांग उठा रहे थे। नैय्यर ने कहा कि भाजपा सरकार का ढाई वर्ष का कार्यकाल ऐतिहासिक रहा है। बीते ढाई वर्षों में भाजपा के सभी नेताओं सहित कार्यकर्ताओं ने दिन- रात कार्य कर हर वर्ग को लाभान्वित करने का काम किया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों को धरातल पर उतारा जा रहा है ताकि लोगों को उनका लाभ मिल सके। चम्बा सदर विधानसभा क्षेत्र में भी एक समान विकास सुनिश्चित हुआ है। स्वास्थ सुविधाओं को सुदृढ़ करने हेतु प्रदेश सरकार संकल्पित है। चम्बावासियों की चिर लंबित मांग मैडीकल कॉलेज चम्बा का भवन भी अब जल्द ही बनकर तैयार होगा।

पार्किंग के भवन का निर्माण कार्य भी आरंभ हो चुका है। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं का समाधान व मांगों को पूरा करने के लिए वे हमेशा तत्पर हैं। विपक्षियों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में जिन लोगों ने केवल जनता को ठगने का ही कार्य किया है, वे आज विकास के इस दौर में लोगों को झूठी ब्यानबाजी से गुमराह करने के प्रयास में लगे हैं। लेकिन जनता सब जानती है और इसका उत्तर वह समय आने पर अवश्य देगी। इस मौके पर अधिशाषी अभियंता लोनिवि जीत सिंह ठाकुर, सहायक अभियंता चंद्रमोहन, कनिष्ठ अभियंता अंकुश व नितेन सहित नप अध्यक्ष नीलम नैय्यर, पार्षद सीमा कश्यप, संजीव सूरी, हर्ष सहगल आदि मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल पुलिस ने विशेष अभियान के तहत ढूंढ निकाले 414 लापता व्यक्ति !
अगला लेखशिमला ! संक्रमण रोकने के लिए विशेष मानक संचालन प्रक्रियाओं की अनुपालना सुनिश्चित की जाए – उपायुक्त !