नालागढ की धागा मिल में फूटा कोरोना बम 29 कर्मचारी आए पॉजिटिव, कंपनी पहले से ही है सील ।

0
11379
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नालागढ की निजी धागा मिल में कोरोना बम फूटा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नालागढ़ की सारा टैक्सटाईलस मिल्स में गत दिनों स्वास्थ्य विभाग ने 111 सैंपल लिए थे। उनमें से 29 के आज पासिटिव आए हैं जो कि प्रदेश की सबसे बडी कोविड से जुडी घटना है। इससे पहले बददी में ही 19 केस आए थे उसका एक दिन का रिकार्ड टूट गया। वहीं दूसरी ओर झाडमाजरी में एक महिला व उसकी दो साल की बच्ची पॉजिटिव पाई गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके अलावा झाडमाजरी में दो व अर्की में दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। कुल 33 मामले सामने आए है ।

अब नालागढ़ उपमंडल के स्वास्थ्य विभाग के लिए 29 संक्रमित आए हुए लोगों के प्राईमरी व सैकेंडरी कंाटेक्ट (संपर्क) ढूंढना व उनके सैंपल लेना एक युद्व समान चुनौती बन गया है। सूत्रों से पता चला है कि टैक्सटाईल उद्योग में अब 1102 के करीब सैंपल लिए जाएंगे। अब यह कारखाना लंबे समय तक बंद रहेगा। तहसीलदार ऋषभ शर्मा ने कहा कि धागा मिल के समस्त कर्मचारियों को हमने पहले ही एहतियात के तौर पर कंपनी की कालोनी के अंदर ही होम कवारनटांईन किया हुआ था। उन्होने कहा कि प्रशासन लिस्ट बना रहा है किसको कहां शिफट करना है।

एसडीएम प्रशांत देष्टा समाचार लिखे जाने तक स्वयं मौके पर डटे थे और आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर रहे थे। प्रशांत ने कहा कि प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है और लोगों को डरने की जरुरत नहीं है। प्रशासन आपके लिए काम कर रहा है और आपको बिना काम के बाहर नहीं निकलना है ऐसा उन्होने सबसे निवेदन किया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखटूटू-शिमला ! स्थानीय लोगों के समर्थन में कांग्रेस विधायक का धरना, प्रभावितों को मुआवजा देने की मांग !
अगला लेख!! राशिफल 10 जुलाई 2020 शुक्रवार !!