शिमला ! जुब्बल कोटखाई विधायक और भाजपा के मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा का निधन !

0
3285
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! प्रदेश के शिमला जिले के जुब्बल कोटखाई से भाजपा विधायक और प्रदेश विधानसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा का निधन हो गया है। वह चंडीगढ़ पीजीआई में उपचाराधीन थे । उनके बेटे चेतन बरागटा ने यह जानकारी दी है। बता दें कि शुक्रवार को ही प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने पीजीआई चंडीगढ़ जाकर उनका हाल चाल जाना था। वह बीते 15 दिन से चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती थे। वह दिल की बीमारी से ग्रसित थे। नरेंद्र बरागटा 13 अप्रैल 2021 को उन्हें कोरोना हो गया था। इसके बाद से उनकी सेहत लगातार खराब होती रही और अब उनका निधन हो गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

नरेंद्र बरागटा के बेटे चेतन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरे पिता और हम सभी के प्रिय भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री, हिमाचल प्रदेश सरकार में मुख्य सचेतक सम्मानीय नरेन्द्र बरागटा जी स्वास्थ्य से सम्बंधित लम्बे संघर्ष के बाद अपने जीवन की अंतिम लड़ाई हार गए। मेरे परिवार के सदस्यों समान समस्त समर्थकों, कार्यकर्ताओं को बड़े दुःखी मन के साथ यह खबर दे रहा हूँ कि नरेन्द्र बरागटा जी अब हमारे मध्य नहीं रहे। कोविड-19 के चलते तमाम शुभचिंतकों, समर्थकों व कार्यकर्ताओं से निवेदन रहेगा कि धैर्य और सयंम बनाएं रखें। भावभीनी एवं अश्रुपूर्ण यह पल हमारे जीवन के सबसे दुःखदायी क्षण आप सभी के साथ साँझा कर रहा हूँ।

शिमला ! प्रदेश की शनिवार को होने वाली कैबिनट मीटिंग को रद्द किया गया !

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 05 जून 2021 शनिवार !!
अगला लेखचम्बा ! किश्तवाड़ के चिनाब नदी पर रन ऑफ रिवर योजना के लिए रतले हाईड्रोइलेक्ट्रिक पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड का गठन हुआ !