बिलासपुर ! कॉन्स्टेबल के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज !

0
6183
काल्पनिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर। एक तरफ जहां खाकी दिन-रात की परवाह किए बगैर लोगों की सुरक्षा में जुटी है तो वहीं इसी विभाग के कुछ बेशर्म लोग खाकी पर दाग लगाने से बाज नही आ रहे। मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर के एक पुलिस जवान ने महिला मजदूर को अपनी हवस का शिकार बना डाला। ये पुलिस जवान पहले भी विवादों में रह चुका है। फिलहाल यह आरोपी पुलिस जवान फरार हो गया था जिसे पुलिस ने पकड़ लिया हैं। कॉन्स्टेबल के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिस जवान की पहचान अजय कुमार के रूप में की गई हैं। जोकि पीड़ित मजदूर महिला को राशन देने के बहाने उसके कमरे में आया था तथा महिला को यह कहकर कि वह उसके साथ सड़क तक चले क्योंकि जिस वाहन में राशन हैं वह सड़क पर खड़ा है। वहीं पीड़िता के बयान के मुताबिक जब वह सड़क पर पहुंची तो उसने देखा कि सड़क पर एक वाहन खड़ा है जिसमें एक चालक पहले से बैठा हुआ था। शिकायतकर्ता ने आगे आरोप लगाया कि आरोपी अजय कुमार उसे उक्त वाहन में घुमारवीं ले गया और उसके साथ उसके क्वार्टर में दुष्कर्म किया और दुष्कर्म करने के बाद उसे वापस घुमारवीं में छोड़ दिया।

शिकायतकर्ता ने यह भी खुलासा किया कि वह वाहन चालक को नहीं जानती थी लेकिन उसे वह पहचान सकती है। दिवाकर शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि महिला के बयान के आधार पर ही आरोपी पुलिस जवान के खिलाफ एफआईआरदर्ज की गई है। तथा पीड़िता का मेडिकल भी करवाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया हैं तथा पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बरोटीवाला तथा भटोलीकलां पंचायत में लोगों को किया जागरूक !
अगला लेखहिमाचल से बाहर जाने के लिए किया 82 हजार लोगों ने पंजीकरण – ओंकार शर्मा !