बद्दी ! अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बरोटीवाला तथा भटोलीकलां पंचायत में लोगों को किया जागरूक !

0
2415
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बद्दी नरेश कुमार शर्मा ने बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ (बीबीएन) क्षेत्र में सभी से आग्रह किया है कि वे वैश्विक महामारी कोविड-19 के खतरे को कम करने एवं इस संकट से प्रभावी रूप से निपटने के लिए स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस को सहयोग दें तथा क्षेत्र में चोरी-छिपे विभिन्न पंगडंडियों इत्यादि से प्रवेश करने वाले बाहरी व्यक्तियों की सूचना पुलिस को प्रदान करें। नरेश कुमार शर्मा आज क्षेत्र की ग्राम पंचायत बरोटीवाला तथा भटोलीकलां में इस सम्बन्ध में ग्राम पंचायत प्रधानों एवं ग्रामीणांे को जागरूक कर रहे थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

नरेश कुमार शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार सभी एहतियाती उपाय अपनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस दिशा में बाहरी राज्यों से अपने घर पहुंच रहे व्यक्तियों के विषय में स्थानीय स्तर पर जानकारी आवश्यक है। इसके लिए जरूरी है कि ग्राम पंचायत स्तर पर प्रधानों एवं सचिवों तथा वार्ड स्तर पर पार्षदों को इन व्यक्तियों के आने एवं होम क्वारेनटाइन की सूचना हो।

उन्होंने सभी ग्राम पंचायत प्रधानों से आग्रह किया इस दिशा में जागरूक रहें और पूरी जानकारी प्रशासन एवं पुलिस के साथ साझा करें। उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति होम क्वारेनटाइन नियम का उल्लंघन करता है तो इसकी सूचना पुलिस को दें। ऐसे व्यक्ति को संस्थागत क्वारेनटाइन किया जाएगा और उसके विरूद्ध विधि सम्मत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
नरेश कुमार शर्मा ने कहा कि जिला पुलिस विभिन्न पगडंडियों एवं छिपे रास्तों से क्षेत्र में आने वाले व्यक्तियों को रोकने के लिए प्रयासरत हैं। इस दिशा में पूर्ण सफलता जन सहयोग से ही सम्भव है।

उन्होंने आग्रह किया कि ऐसे छिपे रास्तों के बारे में पुलिस को भी जानकारी दें और स्वयं भी इनकी निगरानी करें ताकि ऐसा कोई भी व्यक्ति क्षेत्र में प्रवेश न पा सके जो कोरोना संक्रमित हो। उन्हांेने इस अवसर पर क्षेत्रवासियों को अन्य विभिन्न जानकारियां प्रदान की और उनकी शंकाओं का समाधान किया। इस अवसर पर पंचायत प्रधान, सचिव तथा ग्रामवासी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! सिप्ला कंपनी स्थानीय प्रसाशन के साथ मिलकर कर रही है जरूरी सामानो की आपूर्ति !
अगला लेखबिलासपुर ! कॉन्स्टेबल के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]