भरमौर ! लाॅकडाउन के दूसरे चरण में घर लौटने वाले लोगों पर रखी जा रही पैनी निगाह।

0
1536
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

भरमौर ! लाॅकडाउन के दूसरे चरण में घर लौटने वाले लोगों पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा पैनी निगाह रखी जा रही है। देश व प्रदेश के विभिन्न भागों से लौटे कुछ लोग कोरोना कैरियर बन कर लौटे हैं। ऐसे में सरकार कोरोना के कम्यूनिटी स्प्रैडिंग को रोकने के लिए प्रदेश में लौटने वालों पर निगाह बनाए हुए है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिला के भरमौर क्षेत्र में सामान्य क्षेत्रों से लौटकर होम क्वारंटीन में रह रहे लोगों के स्वास्थ्य पर नजर रखने के अलावा हाॅट स्पाॅट क्षेत्रों से लौटे लोगों के कोरोना सैंपल एकत्रित कर जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। भरमौर में शनिवार को ग्राम पंचायत कुगति, हड़सर, प्रघाला, भरमौर, सचूईं में हाॅट स्पॉट इलाकों से लौटे लोगों के सैंपल लिए गए।

खंड चिकित्सा अधिकारी अंकित शर्मा ने कहा कि विभाग ने शनिवार को 41 नमूने एकत्रित किए हैं। इससे पूर्व लिए गए सभी 109 नमूनों की रिपोरंट नेगेटिव रही है। उन्होंनें कहा कि विभाग अपनी ओर से पूरी तरह मुस्तैद है। देश व प्रदेश के विभिन्न भागों से लोग लगातार भरमौर उपमंडल में पहुंच रहे हैं ।

ऐसे में इन लोगों के रेंडम प्रक्रिया में सैंपल लिए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि इस महामारी से बचने में हर व्यक्ति व बच्चे तक को घर पर रहने का सहयोग देना होगा। क्वारंटीन किए गए लोगों को 14 दिन की निर्धारित अवधि पूरी करनी आवश्यक है अन्यथा वे अपने परिवार को भी संक्रमित कर सकते हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकांगड़ा ! नूरपुर तहसील के मनेड़ का 30 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव !
अगला लेखशिमला ! मंडी जिले में कोरोना पीड़ित के हिंदू धार्मिक रीति से अंतिम संस्कार पर संतोष जताया !