आनी ! वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने हेतु वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए ऑनलाइन बैठक !

0
2115
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

आनी ! वीरवार को भाजपा मंडल आनी के अध्यक्ष महेंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए बूथ पालकों के साथ एक ऑनलाइन बैठक का आयोजन हुआ । जिसमें वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के बारे में चर्चा हुई। भाजपा मण्डल अध्यक्ष महेंद्र ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि आनी में 332 परिवारों को राशन बांटा गया जिसमें 1,314 लोग लाभान्वित हुए हैं । उन्होंने कहा कि क्षेत्र में 33550 मास्क बांटे जा चुके हैं ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने मास्क बनाने के कार्य को लेकर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों के महिला मंडल का विशेष आभार जताते हुए कहा कि महिलाओं ने कोरोना संकट में आगे आकर न केवल मास्क बनाने ,उन्हें बांटने में सहयोग दिया है अपितु आर्थिक रूप से भी कोरोना संकट में धनराशि राहत के रूप में जमा करवाकर एक नई मिसाल पेश की है ।

उन्होंने बताया कि अभी तक मुख्यमंत्री राहत कोष में 15,07,274 रुपये तथा प्रधानमंत्री राहत कोष में 2,11,222 रुपये की धनराशि भाजपा कार्यकर्ताओं तथा अन्य सामाजिक संगठनों के सहयोग से जमा की जा चुकी हैं । इस ऑनलाइन बैठक में विशेष रूप से सांसद रामस्वरूप शर्मा ,प्रदेश उपाध्यक्ष तथा ज़िला प्रभारी संजीव कटवाल ,संसदीय क्षेत्र के विस्तारक सुरेश शर्मा ,ज़िला अध्यक्ष भीमसेन शर्मा , विधायक किशोरी लाल सागर,ज़िला महामंत्री जोगिंदर शुक्ला ,प्रदेश कार्यसमिति सदस्या अनु ठाकुर ,मण्डल महामंत्री शेर सिंह ,अशोक ठाकुर,आईटी सेल ज़िला संयोजक शेर सिंह समेत सभी बूथ अध्यक्ष मौजूद रहे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखआनी विधानसभा क्षेत्र में भी इस संकट के दौरान कई माध्यमों से राहत कार्य ज़ारी !
अगला लेख!! राशिफल 1 मई 2020 शुक्रवार !!