आनी विधानसभा क्षेत्र में भी इस संकट के दौरान कई माध्यमों से राहत कार्य ज़ारी !

ग्राम केंद्र सिसरी से एमएलए केएल सागर के माध्यम से दिया 1,63,851 का सहयोग

0
2190
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

आनी ! कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से पूरा विश्व थम से गया है । देश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा एक हज़ार से पार हो गया है।विस आनी के विधायक किशोरी लाल सागर स्वयं गांव-गांव जाकर जहां मास्क बनाने के लिए कपड़ा बांट रहे हैं वहीं लोगों से घरों से बाहर न निकलने और सरकार द्वारा ज़ारी दिशा-निर्देशों के पालन करने की अपील कर रहे हैं ।इस दौरान कई सामाजिक संगठनों समेत महिला मंडल,भजापा कार्यकर्ता व अन्य लोग एमएलए के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में धनराशि जमा करवाने में जुटे हैं ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पिछले दिनों से विधायक विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं । जानकारी के मुताबिक विभिन्न क्षेत्रों के महिला मण्डलों,मन्दिर कमेटियों,युवक मण्डलों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने लाखों में मुख्यमन्त्री राहत कोष में धनराशि दान स्वरूप दी है ।वीरवार को विधायक किशोरी लाल सागर ने ग्राम केंद्र सिसरी के ग्राम पंचायत कराड़,पोखरी,मुहान के महिला मंडल निचला पटारना सरदेढ़, रकागी,कोठी,फ्रूटी ,शोधा, मुल्ह, करोट, टिप्पर,उतखनैर,चनास,निंगलु को मास्क बनाने हेतु कपड़ा दान किया। वहीं ,विभिन्न महिला मण्डलों महिला मंडल सरदेढ़ –1100,महिला मंडल रकागी-1100,महिला मंडल फरुटी–4100,महिला मंडल उथखनेर-5100,महिला मंडल टिप्पर-1300,महिला मंडल मुल्ह-1200,महिला मंडल करोट-5100 की धनराशि दान की ।

चौतरु नाग शौधा कारदार चमन लाल ने मन्दिर कमेटी की ओर से 51000 , पटारनी नाग कारदार संतोष कुमार ने 11000,झाकडु नाग टिप्पर कारदार भीमसेन ने 11000 की राशि मन्दिर कमेटी की ओर से विधायक के माध्यम से सीएम राहत कोष में जमा की । इसके अलावा पुलिंग बूथ शाहणी ने 31000,पोखरी बूथ ने 5000,पटारना बूथ ने 5500,सिसरी बूथ ने 11000 , बशाऊल बूथ ने 4000,पोलिंग बूथ कुईंर ने 6100,पुलिंग बूथ सिनवी ने 7200,मेहर चन्द पटारना ने 2051की धनराशि देकर सहयोग किया ।

विधायक किशोरी लाल सागर ने सभी महिला मण्डलों,मन्दिर कमेटियों,भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार जताया और सभी से घरों पर रहने,सामाजिक दूरी के नियमों के पालन करने के साथ साथ सरकार द्वारा ज़ारी दिशा-निर्देशों के पालन करने की अपील की ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखज्वाली ! चार माह से घर नहीं जा पाए हारचकियाँ के नायव तहसीलदार !
अगला लेखआनी ! वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने हेतु वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए ऑनलाइन बैठक !