कुल्लू ! जिला में बाहर से आये सभी लोगों को क्वारंटीन पर भेजा गया – उपायुक्त !

0
7494
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू ! जिलाधीश डॉ. ऋचा वर्मा ने कहा है कि कुल्लू जिला में बाहरी राज्यों से आने वाले सभी लोगों को क्वारंटीन पर रखा जा रहा है और इन पर स्थानीय निगरानी समितियां नजर रख रही हैं। उन्होंने बताया कि आवाजाही की अनुमति मिलने के बाद मंगलवार देर शाम तक कुल्लू जिला में बाहर से कुल 1624 आ चुके हैं। इन सभी लोगों को क्वारंटीन पर भेजा गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

चंडीगढ़ से भी एचआरटीसी की बसों के माध्यम से कुल 240 लोगों को कुल्लू जिला में पहुंचाया गया है। डॉ. ऋचा वर्मा ने बताया कि इन लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिला में पहले से ही होम क्वारंटीन पर चल रहे 1418 लोगों की क्वारंटीन की मियाद पूरी होने वाली है। इनमें से कोई भी संदिग्ध लक्षण सामने नहीं आए हैं। जिलाधीश ने बाहर से आए सभी लोगों से क्वारंटीन के नियमों का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि इनका उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी तथा निगरानी समितियों की जवाबदेही तय की जाएगी।

424 में से 328 सैंपलों की रिपोर्ट मिली, सभी नेगेटिव

जिला में अभी तक कोरोना टेस्ट के लिए 424 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। इनमें से मंगलवार शाम तक 328 की रिपोर्ट आ चुकी है और सभी नेगेटिव पाए गए हैं। शेष 96 सैंपलों की रिपोर्ट अभी आना बाकी है। इनमें से 77 सैंपल मंगलवार को, जबकि 19 सैंपल बुधवार को लिए गए हैं। जिलाधीश ने बताया कि जिला में रैंडम सैंपलिंग जारी रहेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकुल्लू ! मृत तेंदुआ मिला, कल होगा दाह संस्कार !
अगला लेखशिमला ! पॉश एरिया हॉली लॉज के पास पुराने ढारों में लगी आग !