शिमला ! भाजपा जिला शिमला की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से – रवि मेहता !

0
4635
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला की बैठक आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला अध्यक्ष रवि मेहता की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।
बैठक में हिमाचल प्रदेश सरकार के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया, प्रदेश कोषाध्यक्ष संजय सूद, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी करण नंदा, सचिव कुसुम सदरेट एवं शिमला जिला प्रभारी डेजी ठाकुर , प्रियव्रत शर्मा, विशेष रूप में उपस्थित रहे बैठक में कुल 67 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिला अध्यक्ष ने सभी मंडल अध्यक्षों से अभी तक पार्टी की सभी गतिविधियों का वृत लिया और सभी जिला के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को अवगत कराया की भाजपा जिला शिमला ने अभी तक कुल 3968 राशन किट शिमला में वितरित की गई है,10963 मास्क कवर वितरित किए हैं जोकि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सबसे बड़ा हथियार है उन्होंने बताया कि अभी तक जिला शिमला द्वारा पीएम केयर फंड में 611400 एवं सीएम राहत कोष में 878202 रुपए की राशि डिजिटल माध्यम से जमा करवाई गई है।

बैठक को संबोधित करते हुए संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया ने कहां की हिमाचल प्रदेश देश मे पहला प्रदेश है जिसने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से सभी जिला एवं मंडलों की बैठके की है और 30 अप्रैल से पूर्व सभी बूथों त्रिदेवों की बैठकें भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की जाएगी । उन्होंने कार्यकर्ताओं को आरोग्य सेतु एप के फायदे भी बताए और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह ज्यादा से ज्यादा लोगों से इस ऐप को अपने मोबाइल फोन पर डाउनलोड करवाएं इस ऐप के दूरगामी बहुत ज्यादा फायदे है , उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की सरकार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सराहनीय कार्य कर रही है जिसकी चर्चा पूरे देश भर में हो रही है, इन कार्यों को हमें संपर्क से संवाद कार्यक्रम के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाना है।

उन्होंने बताया कि आने वाली 26 अप्रैल को सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को बूथ स्तर पर सुना जाएगा और उनकी दिशा निर्देशों को घर-घर तक पहुंचाया जाएगा।

उन्होंने कहा वामपंथी नेता प्रदेश सरकार के प्रति दुष्प्रचार कर रहे हैं और जिस प्रकार के वो आरोप प्रदेश सरकार पर लगा रहे हैं वह सब निराधार है, उन्होंने कहा कि सूची में जितने भी लोग उन्होंने चयनित किए थे जिन को राशन नहीं मिला उन लोगों ने स्वयं आगे आकर बताया कि हमें राशन प्राप्त हो रहा है , वामपंथी नेता एक्सपोज हो चुके हैं । वामपंथी नेता जो अपने आप को मज़दिरो का सरगना बताते थे उन्हें तकलीफ हो रही है कि प्रदेश सरकार ने पार्टी बाजी से ऊपर उठकर जनता सेवा की है जिससे उन्हें डर है कि उनका वोट बैंक उनके हाथ से निकल जाएगा। इसीलिए यह नेता गण धरना प्रदर्शन के माध्यम से ड्रामेबाजी कर रहे हैं।

शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने बताया कि ग्रामीण इलाकों में मनरेगा का कार्य शुरू हो चुका है , कृषि एवं बागबानी से जुड़े अवश्य कार्य को लेकर भी सरकार द्वारा ढील दी गई है, उन्होंने बताया कि मोबाइल रिपेयर की दुकानें एवं किताबों की दुकानें भी खोली गई है जिससे जनता को सुविधा मिलेगी और लोक निर्माण विभाग एवं आईपीएच में कुछ-कुछ विकासात्मक कार्य खोले गए हैं इनके बारे में सभी कार्यकर्ता चिंता करें।

सुरेश भारद्वाज ने कार्यकर्ताओं से लॉक डाउन के चलते चर्चा भी करी और लॉक डाउन पर सुझाव भी एकत्रित किए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकुल्लू ! सामाजिक दूरी की अवहेलना व मास्क न पहनने वालों के खिलाफ़ विभाग का कड़ा रुख !
अगला लेखकुल्लू ! सेब के बगीचे के बीच अफीम की खेती – मामला दर्ज !