बिलासपुर ! जनता कर्फ्यू का समर्थन दधोल के लोगो ने भी किया !

0
5538
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! जनता कर्फ्यू का समर्थन आज दधोल के लोगो ने भी किया । आज दधोल ,पड़यालग में लोगो ने अपनी दुकान बंद रखी ,नेशनल हाईवे 103 दधोल चौक पर ड्यूटी पर लगे गृह रक्षक मनीष शर्मा ने आने जाने वाली गाड़ियों के चालको से उनके कहा से वह आ रहे है और कहा जा रहे है के बारे में पूरी जानकारी एकत्रित की और लोगो को कोरोना वाइरस के बारे में पूरी जानकारी दी ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना वायरस को लेकर राष्ट्र को संबोधित किया था और उन्होंने देशवासियों से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने का आह्वान किया था पीएम ने यह भी कहा है कि यह वैश्विक महामारी हो चुकी है। इससे पूरा विश्व परेशान है। उन्होंने देशविसयों से वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए साथ आने की अपील की है। साथ ही उन्होंने बुजुर्ग लोगों से घर से बाहर नहीं निकले की अपील की थी ।

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ठाकुर दौरा चलाई जा रही ,सांसद मोबाइल सवास्थ्य सेवा दौरा लोगो को भराड़ी क्षेत्र के ठंडोडा , पड़यालाग चौक , भराड़ी ,लेठवी , गतवाड , गाहर आदि क्षेत्रों में लोगो को लाउड स्पीकर दौरा लोगो को आज के दिन घर के अंदर रहने वा कोरोना वाइरस के बचाव हेतु लोगो को जागरूक किया ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखघुमारवीं ! अपने भवन को अस्थाई हस्पताल बनाने की प्रशासन को की पेशकश।
अगला लेखकरसोग ! शुभम गुप्ता ने सोशल मीडिया में फैली अफवाहों के लिए जताई नाराजगी !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें