करसोग ! शुभम गुप्ता ने सोशल मीडिया में फैली अफवाहों के लिए जताई नाराजगी !

0
3699
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! उप मंडल करसोग के शुभम गुप्ता पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया में फैली हुई अफवाह तथा अवधारणा के लिए नाराजगी जताई है, करसोग के शुभम गुप्ता ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह बताया कि कोरोना पीड़ित बुहान चीनी प्रांत में कम से कम सत्तर हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं तथा पूरे बुहान शहर को बंद करवा दिया गया है ताकि यह संक्रमण ज्यादा ना फैले इन्होंने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से यह भी बताया की चीन तथा इसके इर्द-गिर्द के इलाकों में कोरोना वायरस के द्वारा काफी जानी नुकसान हो चुका है !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इन्होंने करसोग वासियों से अपील की है कि वह इस कोरोना संक्रमण को हल्के में ना लें तथा स्वयं अपना ख्याल रखें इस बीच उन्होंने संक्रमण से बचने के कुछ तरीके भी लोगों के साथ साझा किए। उन्होंने कहा कि वे अपने जो भी मेडिकल टेस्ट है उसको करवाने के लिए भी बिल्कुल तैयार हैं !

आपको बता दें शुभम गुप्ता भारत 2 फरवरी 2020 को वापिस लौटे थे तो उससे पहले इन्होंने चीन के एक अस्पताल में अपने कोरोना से सबंधित सभी मेडिकल टेस्ट करवा दिए थे और अगर प्रशासन इनके कोरोना टेस्ट करवाना चाहती है तो ये उसके लिए बिल्कुल तैयार हैं इन्होंने जनता से यही अपील की है कि वे अपने हाथों को नियमित सैनिटाइजर से धोते रहें तथा आसपास स्वच्छ माहौल बना के रखें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! जनता कर्फ्यू का समर्थन दधोल के लोगो ने भी किया !
अगला लेखभरमौर उप मंडल के आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाओं के साक्षात्कार स्थगित !