घुमारवीं ! अपने भवन को अस्थाई हस्पताल बनाने की प्रशासन को की पेशकश।

0
5097
नविन शर्मा
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

घुमारवीं ! एक ओर जहां पूरा विश्व करोना महामारी से जूझ रहा है वहीं कुछ समाजसेवी पूरी तन्मयता से इस आपदा में निस्वार्थ भाव से निपटने में लगे है ! इसी कड़ी में घुमारवीं उपमंडल से संबध रखने वाले  भाजपा जिला महासचिव नवीन शर्मा ने भी एक अनूठी पहल शुरू करने की कवायत पेश की है ,उन्होंने बताया कि करोना वायरस एक दूसरे के संपर्क में आने से एक दम से संक्रमित करता है अतः इसका बचाव कम भीड़ एकत्रित हो व स्थान स्वच्छ हो।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि घुमारवीं उपमंडल में अस्पतालों में ज्यादा भीड़ होने की वजह से सक्रंमण की आशंका ज्यादा हो जाती है जिससे वायरस का फैलना ज्यादा हो सकता है अतः नवीन शर्मा ने बताया कि वो इस अभियान के लिए निशुल्क रूप से निहारी स्थित अपने   निवास सुविधा भवन  में अस्थाई अस्पताल बनाकर प्रशासन के सहयोग से सेवायें देने के लिए तैयार है ।

उन्होंने बताया कि इस विषय को लेकर प्रशासन से उन्होंने बात भी है यदि स्थानीय प्रशासन इस मांग को स्वीकार करता है तो वो इस मुहिम को शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है ताकि इस विश्वव्यापी आपदा में सहयोग कर सके व इस महामारी को खत्म करने में सहयोग दे सके।नवीन शर्मा ने बताया कि उन्हें यह विचार उन्होंने स्थानीय विधायक राजेन्द्र गर्ग से सांझा किया था ,विधायक राजेन्द्र गर्ग ने उनकी इस कार्य के लिए काफी प्रसंशा की और वह समाज के प्रति उनकी सेवा भाव की तारीफ की ।
 नवीन शर्मा ने अफवाहों से बचने  व अपने को स्वस्थ रखने हेतु ज्यादा भीड़ वाली जगह व अनचाहे सफर करने से बचे।
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग ! बामुश्किल से हुई ममेल सड़क की टायरिंग, उखड़ कर गढ़ों में हुई तब्दील।
अगला लेखबिलासपुर ! जनता कर्फ्यू का समर्थन दधोल के लोगो ने भी किया !

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...