धर्मशाला ! कांगड़ा-चम्बा लोकसभा सीट के प्रभारी चौधरी चंद्र कुमार ने कहा मोदी सरकार का असली चेहरा लोगों के सामने लाएंगे !

0
537
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मशाला ! धर्मशाला के कोतवाली बाजार में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया और इस दौरान कांग्रेस पार्टी किस तरह से लोकसभा चुनावों में जीत हासिल कर सकती है इसको लेकर भी बैठक में चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता कांगड़ा-चम्बा लोकसभा सीट के प्रभारी चौधरी चंद्र कुमार ने की। उन्होंने बैठक में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनावों में एक जुट रहने की भी सलाह दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांगड़ा- चम्बा लोकसभा सीट के प्रभारी चौधरी चंद्र कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार की जो नाकामियां रही हैं और सरकार द्वारा जो गलत कार्य किये जा रहे है उस की जानकारी प्रदेश के लोगों तक पहुंचाई जाए ताकि मोदी सरकार का असली चेहरा लोगों के सामने रखा जा सके। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खातों को बंद कर दिया गया है। यह पैसा कांग्रेस के आम कार्यकर्ताओं का है जो पार्टी फण्ड में स्वेच्छा से अपना पैसा देते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्ता हर साल 11 रुपये से लेकर 101 रुपये तक अंश दान दे सकता है। उन्होंने दुख जताते हुए कहा कि आज कांग्रेस पार्टी के बैंक खातों को बंद कर दिया गया है ताकि आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी अपना चुनाव प्रसार न कर सके। उन्होंने कहा कि इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि केंद्र सरकार किस तरह से इस घिनौने काम को अंजाम देने में लगी हुई है।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से तैयार है और कांग्रेस पार्टी हाई कमान जिस भी व्यक्ति को प्रत्याशी घोषित करती है, उस की जीत को सुनिश्चित करने के लिए हर कांग्रेस कार्यकर्ता जी जान से मेहनत करेगा। उन्होंने कहा कि 10 सालों में भाजपा ने देश मे राज किया है और सारे के सारे कॉपरेट सेक्टर को तंग किया है।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखधर्मशाला ! कांगड़ा-चम्बा लोकसभा सीट के प्रभारी विपिन सिंह परमार बोले कांग्रेस से अपना कुनबा सभाला नहीं जा रहा, पार्टी में चारों ओर बिखराव की स्थिति !
अगला लेखबिलासपुर ! मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने घुमारवीं में स्ट्रॉन्ग रूम का किया निरीक्षण !