शिमला ! राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन का दावा, जल्द गिरेगी कांग्रेस सरकार, कांग्रेस के कई विधायक सम्पर्क में !

0
687
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 26 मार्च [ विशाल सूद ] ! भाजपा के राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन ने प्रदेश की कांग्रेस के कई विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया है । बुधवार को शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान हर्ष महाजन ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जल्द गिरने वाली है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांग्रेस के कई विधायक और नेता उनके संपर्क में है । लेकिन भाजपा उतने ही विधायक लेगी जितनी जरूरत है और लोकसभा चुनाव के बाद यह सरकार गिर जाएगी उन्होंने कहा कि इसके लिए भाजपा नही बल्कि खुद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह जिम्मेवार है। विधायक अपनी सरकार से खुश नहीं है।

उन्होंने कहा कि जिन कांग्रेस के 6 विधायकों ने राज्यसभा चुनाव में उन्हें वोट किया है वह नहीं बिके हैं उन्होंने अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनी और हिमाचल हित को ध्यान में रखते हुए अपना वोट दिया और मुख्यमंत्री उन्हें काला नाग और बिकाऊ कह रहे हैं।

जबकि इन्होने मुख्यमंत्री से तंग आकर पार्टी के खिलाफ जाकर वोट दिया और ना ही इनको खरीदा गया और इसकी नौबत ही नहीं आई। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव के दौरान जब विधायको से वोट मांग रहे थे तो काफी विधायक मुख्यमंत्री से दुखी नजर आए और जलालत महसूस कर रहे थे जिसके चलते कांग्रेस के विधायको ने उन्हें वोट दिया और ये सूक्खु सरकार की खुद की नाकामियों की वजह से ही हुआ है।

वही हर्ष महाजन ने प्रदेश के चारों लोकसभा को जीतने का दावा किया साथ ही 6 उप चुनाव जितने की बात कही और कहा कि भाजपा ने अपने लोकसभा और उपचुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है लेकिन अभी तक कांग्रेस अपने उम्मीदवार तक नहीं उठा रही है और कांग्रेस की अध्यक्ष भी चुनाव लड़ने से इनकार कर चुकी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! तीन युवकों से बरामद की गई 280 ग्राम चरस !
अगला लेखशिमला ! हार सामने देख गुंडागर्दी पर उतारू कांग्रेस : अनुराग ठाकुर !