शिमला ! हार सामने देख गुंडागर्दी पर उतारू कांग्रेस : अनुराग ठाकुर !

0
561
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 26 मार्च [ विशाल सूद ] ! केंद्रीय सूचना प्रसारण व खेल एवम् युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज आशियाना में कांग्रेस पार्टी व उनके समर्थकों द्वारा रवि ठाकुर व भाजपा के प्रदेश मीडिया संयोजक कर्ण नंदा के साथ मीडिया के सामने मैन हैंडलिंग को कांग्रेस पार्टी की गुंडागर्दी करार देते हुए इसे हार की बौखलाहट करार दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अनुराग ठाकुर ने कहा “ आज पूरा देश कांग्रेस को नकार चुका है और आने वाले लोकसभा चुनावों में मोदी जी के नेतृत्व में 400 पार के लिए तैयार है। कांग्रेस पार्टी को अपनी ये दुर्गति हज़म नहीं हो रही है। हार का डर इनके अंदर इस कदर समा गया है कि अब कांग्रेस पार्टी और उनके समर्थक सरेआम गुंडागर्दी पर उतर आये हैं।

आशियाना में दिन दिहाड़े कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जिस तरह रवि ठाकुर व भाजपा के प्रदेश मीडिया संयोजक कर्ण नंदा के साथ मीडिया के सामने मैन हैंडलिंग की है यह उनकी गुंडागर्दी, उनके छिछलेपन को दिखाता है।

यह हमला प्रदेश सरकार के क़ानून व्यवस्था को भी ठेंगा दिखाता है व कहीं ना कहीं कांग्रेस सरकार की सोची समझी चाल व उनकी मिलीभगत का परिणाम है। कांग्रेस पार्टी के नेता व कार्यकर्ता सामने करारी हार देख कर अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और आये दिन दुर्व्यहार की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस कृत्य की जितनी निंदा की जाये कम है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन का दावा, जल्द गिरेगी कांग्रेस सरकार, कांग्रेस के कई विधायक सम्पर्क में !
अगला लेखबिलासपुर ! नाबालिग से बलात्कार के आरोपी को मिली 7 साल 50 हजार जुर्माने की सजा !