शिमला ! अब सिद्ध हो गया है कि राज्य सभा चुनाव में हुई है हॉर्स ट्रेडिंग, अब जनता करेगी फैसला, भाजपा के कई नेता कांग्रेस के संपर्क में : मुख्यमंत्री !

0
567
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 26 मार्च [ विशाल सूद ] ! मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अपना 60 वा जन्मदिन मनाया. इस मौके पर एनएसयूआई की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस मौके पर रक्तदान शिविर पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके राजनीतिक कैरियर की शुरुआत छात्र राजनीति से हुई मुख्यमंत्री ने कहा कि वे स्वयं भी एनएसयूआई का हिस्सा रहे. ऐसे में आज एनएसयूआई ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने भाजपा पर राज्यसभा चुनाव के दौरान हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया.

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि आजादी के बाद 70 सालों के हिमाचल के इतिहास में पहली बार राज्यसभा के चुनाव में हॉर्स ट्रेडिंग हुई. इस बात का प्रमाण सभी बागी नेताओं को भाजपा से टिकट दिया जाना है. मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सभी लोग कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर जीत कर आए लेकिन 14 महीनों के कार्यकाल में ऐसा क्या हुआ जो इन्होंने भाजपा के प्रत्याशी को वोट दिया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि वोट देने के बाद सभी छह नेता हेलीकॉप्टर से प्रदेश से बाहर चले गए. उन्होंने कहा कि एक महीने तक इन नेताओं का खर्च कौन उठाता रहा इससे सभी वाकिफ है. मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले चुनाव में जनता इन सभी को जवाब देगी. प्रदेश की जनता आया राम गया राम की राजनीति में विश्वास नहीं रखती है और बिकने वाले लोगों को तो बिल्कुल स्वीकार नहीं करती है.

वहीं इस दौरान रामलाल मारकंडा के भाजपा से इस्तीफा और कांग्रेस से चुनाव लड़ने की संभावना पर दिए गए बयान पर सीएम सुक्खू ने कहा कि जो नेता बीडीसी चुनाव में अपनी जमानत जप्त करवा चुके नेता कांग्रेस के टिकिट पर जीत कर आए. लेकिन बाद में इन्हीं नेता ने अपनी ही पार्टी के साथ धोखा किया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व मंत्री रामलाल मारकंडा राकेश कालिया जैसे नेता उनके संपर्क में है. उन्होंने कहा कि इसके अलावा भी भाजपा के भाजपा के 25 विधायकों में से कई विधायक घुटन महसूस कर रहे हैं और वह भी उनके संपर्क में है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भाजपा से कांग्रेस के 6 बागी नेताओं को दी गई टिकट, मुख्यमंत्री बोले इससे साबित होता है कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने की थी हॉर्स ट्रेडिंग !
अगला लेखचम्बा ! घरमानी रूट पर भेजी जा रही है निगम की खराब बसें, स्थानीय लोगों परेशान !