चम्बा ! चम्बा के असीम मिर्जा व अभिषेक ठाकुर बने एचपीसीए के अंपायर !

0
348
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! एचपीसीए की ओर से हाल ही में आयोजित अंपायर सेमिनार व परीक्षा में चम्बा के दो युवाओं ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस परीक्षा को चम्बा शहर के जुलाहकड़ी मोहल्ला के रहने वाले असीम मिर्जा व लुड्डू के अभिषेक ठाकुर ने उत्तीर्ण किया है। अब एचपीसीए की ओर से करवाए जाने वाले घरेलू मैंचों में ये दोनों युवा बतौर अंपायर अपनी सेवाएं देंगे। उक्त दोनों युवाओं ने चम्बा जिला के लिए काफी क्रिकेट खेला है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बतौर क्रिकेट खिलाड़ी इनका प्रदर्शन शानदार रहा है। दोनों के बतौर अंपायर चयनित होने पर जिला क्रिकेट संघ सहित खिलाड़ियों व जिला चम्बा के लोगों ने खुशी जताई है। जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों व सदस्यों कुलदीप ठाकुर, अमित कुमार, हरमीत भटियानी, विनोद, गौरव बक्शी, देवेंद्र, संजय अवस्थी, हमीद खान, किशन कुमार, सुनील, मिथुन ठाकुर, अशोक, अंतरिक्ष, इमरान सहित, मनुज शर्मा तथा अन्य पदाधिकारियों व सदस्यों ने दोनों युवाओं को शुभकामनाएं दी हैं।

पदाधिकारियों का कहना है कि जिला चंबा के युवा लगातार विभिन्न क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं। क्रिकेट कोच से लेकर, मैच रैफरी व स्कोरर के अलावा एचपीसीए व बीसीसीआई की ओर से सौंपी जाने वाली जिम्मेदारियों को युवा बखूबी निभा रहे हैं।

इससे जिला का नाम रोशन हो रहा है। पदाधिकारियों व सदस्यों का कहना है कि जिला चंबा में क्रिकेट को ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए भी लगातार कार्य किया जा रहा है। यही कारण है कि जिला के क्रिकेट खिलाड़ी भी शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार आगे बढ़ रहे हैं।

जिला चम्बा में एचपीसीए की ओर से चार क्रिकेट सब-सेंटर बारगाह, हरिपुर, मैहला व बनीखेत में चलाए जा रहे हैं। जहां खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारा जा रहा है। जिला के युवा आगामी समय में भी बुलंदियों को छुएंगे तथा जिला चम्बा का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि जिला के युवा लगातार क्रिकेट में अपना लोहा मनवा रहे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! लोकसभा चुनाव में विकलांग मतदाताओं को सुविधा उपलब्ध करवाने को लेकर बैठक आयोजित !
अगला लेखशिमला ! भाजपा से कांग्रेस के 6 बागी नेताओं को दी गई टिकट, मुख्यमंत्री बोले इससे साबित होता है कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने की थी हॉर्स ट्रेडिंग !