धर्मशाला ! युवा कांग्रेस ने कांग्रेस के दलबदलू विधायकों के जलाए पुतले, बोले इन विधायकों बदल कर कांग्रेस को ही नही जनता को भी धोखा दिया !

0
390
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मशाला , 24 मार्च ! कांग्रेस छोड़ भाजपा में गए 6 विधायकों के खिलाफ जिला युवा कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। जिला युवा कांग्रेस के नेताओं ने सभी विधायकों के खिलाफ धर्मशाला में जमकर नारेबाजी की तथा उन्हे पार्टी व जनता का गददार करार दिया। युवा कांग्रेस का कहना है कि इन विधायकों बदल कर कांग्रेस को ही नही जनता को भी धोखा दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिला अध्यक्ष युवा कांग्रेस पंकज कुमार ने कहा कि इन विधायकों ने पार्टी के साथ ही नही जनता की भावनाओं के साथ भी खिलबाड़ किया है। उन्होंने कहा कि इन विधायकों को जनता कभी माफ नही करेगी।

पंकज कुमार ने कहा कि प्रदेश की जनता ने इन विधायकों पर विश्वास कर अपना कीमती वोट दिया था, ताकि वे उनके विश्वास पर घरा उतर सकें, परंतु राज्यसभा सांसद चुनावों में पहले क्रास वोटिंग कर काग्रेस व जनता के साथ खिलबाड़ किया है। क्योंकि इन विधायकों ने अपने क्षेत्र के विकास के लिए नही बल्कि अपने विकास के लिए जनता को मुर्ख बनाया था।

उन्होंने कहा कि पैसों की खातिर इन विधायकों ने अपने मान-सम्मान को बेच दिया। इन विधायकों ने चुनाव जीतने के बाद ही जनता व पार्टी से गर्दारी करने का प्लान तैयार किया हुआ था जो पैसों के बल पर पूरा भी हो गया। पंकज कुमार ने कहा कि प्रदेश की राजनीति में ऐसी घिनौनी घटना कभी नही हुई जो इन कांग्रेस के 6 व आजाद चुनाव जीते 3 विधायकों ने कर डाली।

उन्होंने कहा कि जनता उन्हे कभी माफ नही करेगी। उन्होंने जिला कांगड़ा की जनता से अग्रह किया है कि भाजपा पार्टी की और से यह दलबदलू विधायक लोकसभा या विधान सभा का चुनाव लड़ते हैं इन तो इन्हे वोट न दे तथा इन विधायकों का बहिस्कार करें, क्योंकि ऐसे लोगों का राजननीति में रहना जनता समाज के लिए खतरा हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! आगरा में पर्यटन संवारेंगे यूनेस्को व नोट ओन मैप नोट ओन मैप ने आगरा में दो दिवसीय कार्यशाला में लोगों के लिए सुझाव !
अगला लेखसिरमौर ! नाहन में बागी विधायकों के खिलाफ युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, बागी विधायकों और भाजपा नेताओं के फूंके पुतले !