सिरमौर ! नाहन में बागी विधायकों के खिलाफ युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, बागी विधायकों और भाजपा नेताओं के फूंके पुतले !

0
498
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सिरमौर , 24 मार्च ! सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के 6 बाग़ी विधायकों और भाजपा नेताओं के पुतले फुके इस दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बाग़ी विधायकों और भाजपा नेताओं के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मीडिया से बात करते युवा कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि जनता ने इन विधायकों को जनमत देकर कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनाई मगर इन्होंने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हुए सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की है।

इन्होंने कहा कि बागी विधायकों के खिलाफ युवा कार्यकर्ताओं में पूरी तरह रोष है और आने वाले चुनाव में इसके नतीजे भी देखने को मिलेंगे और इन सभी सीटों पर कांग्रेस से एक बार फिर से जीत दर्ज करेंगी।युवा कांग्रेस ने यह भी आरोप लगाया कि केंद्र ने सरकार ने युवाओं के साथ जो वायदे किए थे उसे पूरा करने में समर्थ रही है।

नाहन युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमर खान ने कहा कि सुक्खू सरकार क्रमबद्ध तरीके से जनता से किए वायदे पूरे कर रही है मगर यह सब विपक्षी पार्टी को हजम होता नजर नहीं आ रहा है। और हर समय विपक्षी पार्टी सिर्फ सरकार को अस्थिर करने की साजिश में जुटी हुई।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखधर्मशाला ! युवा कांग्रेस ने कांग्रेस के दलबदलू विधायकों के जलाए पुतले, बोले इन विधायकों बदल कर कांग्रेस को ही नही जनता को भी धोखा दिया !
अगला लेखमंडी ! छोटी काशी मंडी में जमकर उड़ा गुलाल !