सिरमौर ! राजगढ़ में अंबुजा सीमेंट ने लगाया राज मिस्त्री व भवन निर्माण करने वाले ठेकेदारों के लिए जागरुकता शिविर !

0
678
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सिरमौर , 21 मार्च ! अंबुजा सीमेंट कंपनी द्वारा आज यहां राज मिस्त्री व भवन निर्माण करने वालें ठेकेदारों के लिए एक जागरूकता शिविर व होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह जानकारी देते हुए कंपनी के क्षेत्रीय प्रभारी विशाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी का उद्देश्य भवन निर्माण में बरती जाने वाली सावधानियां व तकनीकी जानकारी देना है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस जागरूकता शिविर में कंपनी के इंजीनियर साहिल ने उपस्थित लोगों को भवन निर्माण की तकनीकी जानकारी दी । साहिल ने राज मिस्त्री व ठेकेदारों को जानकारी दी की कंपनी द्वारा समय के साथ साथ अपने उत्पाद में परिवर्तन किये जाते हैं । ताकि आने वाले समय में लोगों के अच्छा उत्पाद मिल सके । और भवन निर्माण की गुणवत्ता बनी रहे । आज के समय में भवन निर्माण पूरी मजबूती से होना चाहिए । क्योंकि जिस तरह साल 2023 में हिमाचल में प्राकृतिक आपदा ने तबाही मचाई उस स्थिति में भवन निर्माण जितना पक्का होगा उतने ही हम सुरक्षित रहेंगे ।

साहिल का कहना था कि भवन निर्माण व्यक्ति जीवन में एक बार ही करता है । और उसी घर में उसका पुरा परिवार सुरक्षित रहता है । ऐसे में हमें अपना भवन पुरी तकनीकी जानकारी के साथ करना चाहिए। ताकि घर पूरी तरह मजबूत बने ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! अवैध रास्ते के निर्माण के विरोध को लेकर मंत्री राजेंद्र गर्ग की अगुवाई में शक्ति विभाग के अधिशासी अभियंता को सौंपा गया ज्ञापन !
अगला लेख!! राशिफल 22 मार्च 2024 शुक्रवार !!