चम्बा ! जिला मुख्यालय के बचत भवन में किया गया एक बैठक का आयोजन !

0
2136
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिला मुख्यालय के बचत भवन में आज एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें जिला के सभी उच्च अधिकारियों ने भाग लिया। इस बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त चम्बा दुनी चंद राणा ने जिला में हो रहे विकासात्मक कार्यों के बारे में सभी आला अधिकारियों से जानकारी हासिल की। साथ ही उन्होंने रुके हुए कार्यों को जल्द से सुचारू रूप से चलाने के भी आदेश जारी किए। बैठक के दौरान चंबा जिला में बढ़ रहे प्रदूषण की वजह से लोगों को काफी दिक्कत हो रही है उस विषय पर भी काफी गहनता से चर्चा की गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आजकल जंगल में चारों तरफ आग की वजह से चारों तरफ धुंए से प्रदूषण फैला हुआ है इस पर पावंदी लगाने के लिए भी उपायुक्त ने संबंधित विभाग को आदेश जारी किए हैं । चम्बा जिला में बढ़ते कचरे के प्रदूषण को भी रोकने के लिए उन्होंने एक गाइडलाइन जारी की।

बैठक की जानकारी देते हुए उपायुक्त दुनी चंद राणा ने बताया कि आज बैठक के दौरान चंबा जिला में बढ़ते प्रदूषण पर रोक लगाने पर बड़ी गहनता से चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा लोगों से प्लास्टिक वेस्ट मटेरियल खरीदा जा रहा है और उसे रीसायकल किया जाएगा ताकि शहर में प्लास्टिक की वजह से बढ़ते प्रदूषण को भी रोका जा सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहमीरपुर ! पानी का एक घूंट पीते वक्त पर्यावरण संरक्षण का संकल्प आंखों के सामने रहेगा !
अगला लेखमंडी ! कोल डैम विस्थापित पुनर्वास एवं सलाहकार समिति की समीक्षा बैठक !