बिलासपुर ! अवैध रास्ते के निर्माण के विरोध को लेकर मंत्री राजेंद्र गर्ग की अगुवाई में शक्ति विभाग के अधिशासी अभियंता को सौंपा गया ज्ञापन !

0
516
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर , 21 मार्च [ राकेश शर्मा ] ! घुमारवीं जल शक्ति विभाग के कार्यलय के साथ हुए अवैध रास्ते के निर्माण को लेकर पूर्व खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग की अगुवाई में करीब दो दर्जन समर्थकों के साथ ज्ञापन दिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गर्ग ने जल शक्ति विभाग के अधिशासी अभियंता अजय वर्मा को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उन्होंने दो दिन के भीतर अवैध रास्ते को लेकर करवाई नही की तो दो दिन के बाद सैकड़ो समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन किया जाएगा। जिसके लिए अधिशासी अभियंता जल शक्ति पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे।

पूर्व खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने कहा कि जल शक्ति विभाग की जमीन पर बनी दीवार को गिराकर वहां अवैध रूप से सड़क का निर्माण कुछ लोगो द्वारा कर दिया गया जो की बिल्कुल ही अवैध है।

उन्होंने कहा कि यदि दो दिन के भीतर इस अवैध निर्माण को नहीं गिराया गया या इसकी निष्पक्ष जांच नहीं की गई तो वह अपने समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। उन्होंने लिखित तौर से इस बारे एक ज्ञापन अधिशासी अभियंता जल शक्ति विभाग अजय वर्मा को भी सोपा।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न पदाधिकारी पंकज चंदेल, जोरावर सिंह,देशराज ,नवीन शर्मा, महेंद्र पाल रतवान सहित करीब दो दर्जन भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

जल शक्ति विभाग अधिशासी अभियंता अजय वर्मा ने कहा कि यह मामला उनके ध्यान में तथा इस बारे में संबंधित अधिकारियों को भी स्थिति स्पष्ट करने के निर्देश दिए गए हैं ,और शीघ्र ही इस बारे में नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! केंद्र से हजारों करोड़ की सहायता के बाद झूठ बोल रहे मुख्यमंत्री : महेंद्र धर्मानी !
अगला लेखसिरमौर ! राजगढ़ में अंबुजा सीमेंट ने लगाया राज मिस्त्री व भवन निर्माण करने वाले ठेकेदारों के लिए जागरुकता शिविर !