चम्बा ! अदला बदली जारी भाजपा व कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलु: मनीष !

0
231
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ,29 सितम्बर ! हाल ही में जिला चम्बा से ताल्लुक रखने वाले कांग्रेस के कद्दावर नेता पूर्व में मंत्री रहे व कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष श्री हर्ष महाजन ने कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष सरीन ने वक्तव्य दिया की देश भर की तरह कांग्रेस प्रदेश में भी पूरी तरह से खतम हो गयी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सरीन ने कहा की काँग्रेस के पास आज कार्यकर्ताओं से ज्यादा नेता हो गए हैं, आज कांग्रेस के पास एक जमीनी कार्यकर्ता नहीं बचा है और ऐसे में एक तरफ तो कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाने के बड़े बड़े दावे कर रही है और दूसरी ओर एक के बाद एक कांग्रेस के दिग्गज नेता पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे हैं वो भी तब जब प्रदेश चुनाव की देहलीज़ पर खड़ा है। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी ने बता दिया है की अभी कांग्रेस के और कई नेता उनके संपर्क में हैं व जल्दी पार्टी बदल लेंगे।

ऐसे में समझना ये मुश्किल है की ये दोनों पार्टियां किस विचारधारा की बात करती आई हैं जब की नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में विलय निरंतर जारी है। कुछ दिन पहले प्रदेश कांग्रेस के दो बड़े नेता भाजपा में शामिल हुए थे और अब एक और बड़े चेहरे भाजपा में चले गए, ये दिखाता है कि भाजपा और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो अलग अलग पहलू हैं व हिमाचल की जनता को इस बार इन दोनों पार्टियों के किसी भी झांसे में नहीं आना है।

उन्होंने कहा की कांग्रेस के हालातों को देखते हुए ये साफ़ है की 2022 हिमाचल विधानसभा चुनाव में भाजपा व ‘आप’ ही मुख्य प्रतिद्वंदियों की भूमिका में होंगे लेकिन असमंजस ये है की जो भाजपा आगामी चुनाव में ‘आप’ से भिड़ेगी, क्या वो भाजपा ही होगी या फिर कांग्रेस और भाजपा का मिश्रित रूप। मनीष ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा की इस बार प्रदेश की जनता को खुद तय करना है की उन्हें भाजपा व कांग्रेस की जुगलबंदी वाली सरकार बनानी है या फिर एक मौका आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार को देना है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! अधूरे कामों को पूरा करे लोक निर्माण विभाग : करतार सिंह ठाकुर
अगला लेखचम्बा ! स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा चम्बा में विश्व हृदय दिवस का किया गया आयोजन !

बिलासपुर ! बैग फ्री डे के दौरान बच्चों ने सीखा जल...

बिलासपुर ! 27 अप्रैल, ! राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रघुनाथपुरा में "व्यास इको क्लब" द्वारा चित्रकला प्रतियोगिता का अयोजन किया गया। चित्रकला प्रतियोगिता...