मंडी ! कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज पीजीआई चंडीगढ़ रैफर !

0
31383
नेरचौक अस्पताल मंडी
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में आए कोरोना वायरस से संक्रमण के एक संदिग्ध मरीज को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया है। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि संदिग्ध मरीज कोलकाता का रहने वाला है जिसे सोमवार रात को अस्पताल में लाया गया था । प्राथमिक दृष्टि में उसमें कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहे है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि 35 वर्षीय यह व्यक्ति मधुमेय रोग से पीड़ित है और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी तबीयत माउंटेन सिकनेस के कारण बिगड़ी है। आगे के उपचार के लिए उसे पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया गया है। हालांकि मंगलवार को उसका सैंपल लेकर जांच के लिए टांडा अस्पताल भेजा गया है, ताकि रोग को लेकर किसी तरह की आशंका की गुंजाइश न रहे। सैंपल की रिपोर्ट बुधवार शाम तक आएगी।

उन्होंने कहा कि कोरोना के लिए सरकार की ओर से जारी दिशा निर्देशों के अनुरूप मरीज की कोई केस हिस्ट्री नहीं है। उनकी न कोई विदेश यात्रा और न ही विदेश से आए लोगों से संपर्क में आने की कोई हिस्ट्री है।

डॉ. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि यह मरीज कोलकाता से अपने रिश्तेदारों के साथ मनाली घूमने आया था। मनाली में उसके बीमार होने पर कुल्लू अस्पताल लाया गया था, वहीं से इसे नेरचौक भेजा गया। मरीज का बहनोई उसके साथ है, जबकि अन्य रिश्तेदार कोलकाता लौट गए हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी ! जलोग के अंतर्गत आने वाले उपभोक्ता बिजली का बिल 28 मार्च से पहले जमा करवा ले !
अगला लेखचकलू गांव में रात को खड़ी की गाड़ी के टायर को निकालकर ले भागे चोर।