शिमला ! ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली के लिए कर्मचारियों ने किया राम मंदिर में पेंशन मनोकामना यज्ञ, 13 अगस्त को करेगे विधानसभा घेराव !

0
259
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली के लिए कर्मचारी आंदोलन रत है और सरकार से पेंशन बहाल की मांग उठा रहे है लेकिन सरकार की ओर से पेंशन बहाल नही की जा रही है। कर्मचारियों ने 13 अगस्त को विधानसभा घेराव का एलान कर दिया है और रविवार को राम मन्दिर में पेंशन मनोकामना महा यज्ञ का आयोजन किया ओर भगवान से जल्द पेंशन बहाल करने की प्राथना की। इस महायज्ञ में एनपीएस कर्मचारी संघ के अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर के अलावा सभी जिला अध्यक्ष मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एनपीएस कर्मचारी संघ के अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने कहा कि ओल्ड पेंशन की बहाली के लिए लंबे समय से संघर्ष कर रहे है और सरकार से भी वार्ता की जा रही है। और भगवान से भी ओल्ड पेंशन की बहाली के लिए पार्थना की जा रही है और आज महायज्ञ किया गया । जिसमें भगवान से पार्थना की गई। उन्होंने कहा कि आठ अगस्त को सचिवालय में सरकार द्वारा गठित कमेटी की बैठक होने जा रही है और उम्मीद है कि सरकार कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रख कर फैसला लेगी ओर यदि सरकार कर्मचारियों के हित मे फैसला लेती है तो कर्मचारी सरकार का आभार जताएंगे ओर ओल्ड पेंशन बहाल नही की जाती गई तो 13 अगस्त के लिए विधानसभा घेराव का एलान किया गया है ओर रोष रैली निकाली जाएगी जिसमें प्रदेश भर से हजारों की तादात में कर्मचारी शामिल होंगे।

बता दे सोमवार को मुख्य सचिव आरडी धीमान की अध्यक्षता में बैठक होने जा रही है जिसमे हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी ठाकुर, महासचिव राजेश शर्मा, एनपीएस कर्मचारी संघ के अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर और एक अन्य कर्मचारी प्रतिनिधि भी इसमें आमंत्रित किए गए हैं।इस बैठक पर कर्मचारियों की निगाहें टिकी है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखभरमौर ! विधायक जिया लाल कपूर ने किए तीन संपर्क मार्गों के शिलान्यास !
अगला लेखशिमला ! शिमला के संजौली कॉलेज में मनाया जा रहा आजादी का अमृत महोत्सव !