शिमला ! शिमला के संजौली कॉलेज में मनाया जा रहा आजादी का अमृत महोत्सव !

0
539
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! देशभर में आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। वीर सपूतों के योगदान को याद करते हुए आज़ादी के अमृत महोत्सव कर कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं। इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश के सभी शिक्षण संस्थानों में भी विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राजधानी शिमला के राजकीय महाविद्यालय संजौली में भी आजादी का अमृत महोत्सव के तहत विशेष कार्यक्रमों का आयोजन करवाया जा रहा है। कॉलेज में विशेष रूप से क्विज, डिक्लेमेशन, डिबेट, पोस्टर मेकिंग और रंगोली समेत कई कार्यक्रमों के माध्यम से बच्चों को स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान के बारे में भी अवगत करवाया जा रहा है।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कॉलेज के उप प्रधानाचार्य डॉ. भूपेंद्र ठाकुर ने बताया कि यह कार्यक्रम 15 अगस्त तक चलाए जाएंगे। कॉलेज परिसर में शनिवार को पोषण सप्ताह के अंतर्गत हेल्थ एंड न्यूट्रिशन पर विशेष चर्चा रखी गई थी। इसमें चाइल्ड एंड डेवलपमेंट ऑफिसर सीमा शर्मा मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रही।

उन्होंने बच्चों के साथ शिक्षकों को पोषण संबंधी जानकारी दी। भूपेंद्र ठाकुर ने कहा कि 12 अगस्त को कॉलेज के बच्चों और अध्यापक प्रभात फेरी निकलेंगे। कॉलेज के उप प्रधानाचार्य ने सभी से आजादी के अमृत महोत्सव में अपना योगदान देने की अपील की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली के लिए कर्मचारियों ने किया राम मंदिर में पेंशन मनोकामना यज्ञ, 13 अगस्त को करेगे विधानसभा घेराव !
अगला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने पहलवानों को स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी !