भरमौर ! विधायक जिया लाल कपूर ने किए तीन संपर्क मार्गों के शिलान्यास !

0
247
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

भरमौर ! विधायक जियालाल कपूर ने आज ग्राम पंचायत उलांसा में 38.5 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले तीन मार्ग खडामुख से ओपन,खडामुख – सतनाला से सुलाखर और सतीमाता मंदिर से नाग मंदिर संपर्क मार्ग का विधिवत शिलान्यास किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके अतिरिक्त उन्होंने 5 लाख की लागत से निर्मित पातका से सतीमाता मंदिर संपर्क मार्ग का उद्घाटन किया।

इसके उपरांत उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा विधानसभा क्षेत्र भरमौर में प्राथमिकता के आधार पर मूलभूत सुविधाओं और सड़कों के निर्माण के लिए कार्य किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए सड़कें बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि बन्नी माता संपर्क मार्ग में लगभग 25 करोड रुपए व्यय किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि तीन संपर्क सड़कों के निर्माण के लिए 38.5 लाख रुपए की धनराशि व्यय की जाएगी और उन्होंने लोक निर्माण विभाग को इन तीनों संपर्क सड़कों के निर्माण कार्य को तय सीमा के भीतर पूर्ण करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इन तीन संपर्क मार्गों के निर्माण से ग्राम पंचायत उलांसा के सैकड़ों लोगो को बेहतर सुविधा मिलेगी।

इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना। उन्होंने लोगों की पानी की समस्या समाधान करते हुए ग्राम पंचायत उल्लासा में दो 50 हजार लीटर क्षमता के पानी के स्टील टैंक बनाने की बात भी कही ताकि लोगों को निर्बाध पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित बनाई जा सके।

उन्होंने स्थानीय युवाओं की मांग पर युवाओं को खेल संबंधी सामग्री मुहैया करवाने की भी घोषणा की।
उन्होंने कहा कि होली को तहसील का दर्जा दिया गया है नहीं तो पहले लोगों को अपने काम करवाने के लिए भरमौर जाना पड़ता था।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा लोगों के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं चलाई गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा 125 यूनिट बिजली मुफ्त की गई है इसके अलावा महिलाओं के लिए साधारण बसों में राज्य के भीतर 50 फीसदी किराए में भी छूट दी गई है। उन्होंने यह भी कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के पानी के बिल भी माफ किए गए हैं।

इस अवसर पर अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग संजीव महाजन , सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग जयचंद ठाकुर ,सहायक अभियंता विद्युत विभाग तेजू राम, ग्राम पंचायत प्रधान उलांसा हरि सिंह, भारतीय युवा मोर्चा महामंत्री भरमौर आशीष घराटी, भरमौर प्रधान अनिल कुमार सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! अविनाश राय खन्ना ने भारत के नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से की मुलाकात !
अगला लेखशिमला ! ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली के लिए कर्मचारियों ने किया राम मंदिर में पेंशन मनोकामना यज्ञ, 13 अगस्त को करेगे विधानसभा घेराव !