शिमला ! विपक्ष की आवाज़ दबाने के लिए ईडी और सीबीआई का दुरूपयोग कर रही केंद्र सरकार !

0
251
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्र सरकार पर ईडी और सीबीआई का दुरूपयोग कर विपक्ष की आवाज़ दबाने के आरोप लगाएं हैं। राठौर ने कहा कि 21 जुलाई को सोनिया गांधी को ईडी ने नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है जबकि इससे पहले राहुल गांधी से भी कई दिन तक ईडी पूछताछ कर चुकी है।मामले में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार नहीं हुआ है बेवजह गांधी परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि 21 जुलाई यानी कल देश के सभी राज्यों में ईडी कार्यालय के बाहर कांग्रेस इसको लेकर प्रदर्शन करेगी जबकि 22 जुलाई को देश के सभी जिला मुख्यालयों में धरने प्रदर्शन होंगे। देश का लोकतंत्र खतरे में है जिसे बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो यात्रा निकालेगी जो 12 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों से निकाली जाएगी।

देश की केंद्र सरकार ने अब खाने की चीज़ों पर भी जीएसटी लगा दिया है अनाज पर देश में पहली बार जीएसटी लगा है।आम आदमी पर मंहगाई का बोझ बढ़ गया है। खाने की चीज़ों के साथ साथ बैंक और अस्पताल सुविधाओं पर भी जीएसटी लागू कर दिया है और अगर सरकार का बस चले तो पानी और सांस लेने में भी जीएसटी लागू कर दे। कांग्रेस पार्टी इसका विरोध करती है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! ग़रीबों का आटा कर गीला, केंद्र सरकार ने लगाया जजिया कर: रोहित ठाकुर !
अगला लेखकुल्लू ! ग्रामीण क्षेत्रों में पंचायतों की स्वच्छता का किया मूल्यांकन !