चम्बा ! ग्राम पंचायत कुठेड़ बुधौड़ा मैं मनरेगा के कामों में हो रही धांधली…पूर्व उप प्रधान रामलाल !

0
401
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

लचम्बा ! जिला चम्बा के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत कुठेड़ बुधौड़ा मैं मनरेगा के कामों में हो रही धांधली को लेकर पूर्व उप प्रधान रामलाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि काफी लंबे समय से ग्राम पंचायत के मनरेगा के कार्यों में हो रही धांधली को प्रशासन एवं प्रधान द्वारा अनदेखी की जा रही है तथा रामलाल ने बताया कि लोगों का कहना है कि अलग-अलग जगहों पर जो मनरेगा में कार्य किए गए हैं उन कार्यों को फर्जी तरीके से किया गया है इसके चलते पूर्व उप प्रधान रामलाल ने बताया कि हमने कई बार विकास खंड अधिकारी से भी शिकायत की मगर हमारी शिकायत को अनसुना किया गया और हमारी किसी भी समस्या का समाधान नहीं किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए यह भी बताया कि जब भी हमने प्रशासन से गुहार लगाई, हमें मिला तो बस सिर्फ आश्वासन। चुराह उपमंडल के अंतर्गत ग्राम पंचायत कुठेड़ बुधौड़ा का ये मामला संगीन है और जहग जगह पर जो कार्य किए गए हैं जब उनका हमने जायजा लिया तो वह फर्जी पाए गए और स्थानीय लोगों का भी प्रशासन एवं ग्राम पंचायत प्रधान के प्रति काफी रोष है।

वहीं दूसरी ओर पूर्व उप प्रधान रामलाल के साथ एक अन्य स्थानीय ने बताया कि पंचायत में धांधली मची हुई है ,लेकिन इसके बारे में कई बार शिकायत को गई है लेकिन कोई असर नहीं हो रहा है सीमेंट,रेत का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है जिसके चलते लोगों में रोष है उन्होंने कहा कि इसके बारे में बीडीओ तीसा और प्रशासन को भी शिकायत सौंपी है लेकिन दो महीने बीत जाने के बाद भी किसी के कान पर जूं नहीं रेंगी है ऐसे में भ्रष्टाचार लगातार बढ़ रहा है और बीडीओ कार्यालय मूकदर्शक बनकर बैठा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा/भरमौर ! गैहरा खंड में हुई एनपीएस कर्मचारियों की बैठक, जिला अध्यक्ष सुनील जरयाल रहे विशेष तौर पर मौजूद !
अगला लेखशिमला ! एम्स बिलासपुर में ओपीडी सुविधा का शुभारंभ !