शिमला ! प्रदेश में कारोना को लेकर अव्यवस्था का आलम – कुलदीप राठौर।

0
3366
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश में कारोना को लेकर अव्यवस्था का आलम है। पहले प्रदेश के बाहर रह रहे लोगों को वापिस नही लाया गया। अब जब लोगों को वापिस लाया जा रहा तो सुरक्षा का ध्यान नही रखा जा रहा है। बॉर्डर पर सही ढंग से जाँच नही की जा रही है। क्योंकि मंडी का ताजा मामला इसी का नतीजा है। होम कोरंटिन में रखे लोग नियमों का पालन नही कर रहे है। प्रशासन को इस तरफ ध्यान देना चाहिए व प्रोटोकॉल को अपनाना चाहिए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बताया कि कांग्रेस जल्द एक कमेटी का गठन करेगी जो कारोना से हुए नुकसान का आंकलन कर मसौदा तैयार करेगी। ये कमेटी कारोना से उतपन्न परिस्थितियों पर जिसमें प्रदेश के पर्यटन, बाग़वानी, होटल , कृषि व मज़दूरों की स्थिति का अवलोकन करेगी। कमेटी में इन क्षेत्रों से जुड़े विशेषज्ञ को रखेगी।

कुलदीप राठौर ने मांग उठाई की पीएम कोविड केअर फण्ड व सीएम फण्ड पर सरकार स्वेत पत्र जारी करे। ताकि इस वैश्विक बीमारी पर कितनी पारदर्शिता बरती गई इसका पता जनता को चल सके। लोगो को पता पेट्रोल डीजल पर एक्सेस लगाना जनता के ऊपर बोझ है। जब विश्व भर में पेट्रोल डीजल के दाम कम हो रहे है ऐसे में भारत में इनकी कीमत को बढ़ाना जन विरोधी सरकार की सोच को दर्शाता है। प्रवासी मज़दूरों को घर पहुंचाने के लिए कांग्रेस पार्टी उनको पैसा देगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखज्वाली ! नगर पंचायत ज्वाली को फायर ब्रिगेड की टीम ने सेनेटाइज किया !
अगला लेखकरसोग पुलिस ने बढ़ाई सख्ती, किया जा रहा है प्रत्येक गाड़ियों का निरीक्षण।