शिमला ! मीडिया की सशक्त भूमिका को कम नही आंका जा सकता – संजय दत्त !

0
846
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रदेश मामलों के सचिव प्रभारी संजय दत्त ने कांग्रेस पदाधिकारियों से मीडिया के साथ सौहार्द संबंध बनाने व पार्टी की गतिविधियों का ज्यादा से ज्यादा बखान करने की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा है कि मीडिया की सशक्त भूमिका को कम नही आंका जा सकता।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन हर्षवर्धन के साथ बैठक में संजय दत्त ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नीतियों व कार्यक्रमों बारे समय समय पर मीडिया के साथ संबाद जारी रहना चाहिए। बैठक में हर्षवर्धन के अतिरिक्त कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री उपस्थित थे। नेताओं ने प्रदेश में होने जा रहें तीन उप चुनावों को लेकर राजनैतिक गतिविधियों व मीडिया के साथ संबाद पर आपसी विचार विमर्श भी किया।उन्होंने कहा कि मीडिया के साथ बेहतर तालमेल के लिए पार्टी के अदंर नए लोगों को शामिल किया जाएगा।

संजय दत्त ने शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह से भी बैठक कर मंडी संसदीय क्षेत्र के चुनाव बारे रणनीति पर आपसी चर्चा की।इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का कुशल क्षेम भी पूछा।
बाद में संजय दत्त ने पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल से भी बैठक कर राजनैतिक मसलों पर चर्चा की।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! हिंदी के प्रगतिशील कवि नागार्जुन की जयंती के उपलक्ष्य पर कविता-पाठ व लेख-पाठ का किया गया आयोजन !
अगला लेखशिमला ! एबीवीपी ने मुख्य छात्र पाल को छात्रों की विभिन्न मांगो को लेकर सौंपा ज्ञापन !