बद्दी ! लापरवाही – गली खुदाई, पक्का करना भूली नप !

- सात दिनों से लोगों के घरों के आगे मिट्टी के ढेर, लोग परेशान

0
2595
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! बद्दी के वार्ड नंबर पांच में लोगों के घरो के सामने खोदी की गली को ठीक करना नप भूल गया है। सात दिनों से लोगों के घरों के आगे मिट्टी के ढेर लगे है जिससे लोगों को अपने ही घरों में आना जाना कठिन हो रहा है। वहीं गली की खुदाई से लोगों को गाडिय़ां भी घर तक नहीं पहुंच पा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

नगर परिषद ने वार्ड नंंबर पांच के प्रीतम सिंह, ईशू, पवन कुमार, बिट्टू, संज, चूहड़ सिंह, जयपाल सिंह, सोमनाथ, विक्की, अजय, अमरीक, गुरदीप व लक्की के घर के आगे गली को पक्का करने के लिए खोद तो दिया है लेकिन पिछले सात दिन से ठेकेदार गायब है। जिससे इस मौहल्ले में रहने वाले लोग परेशान है। लोगों का कहना है कि जब नप ने इसे ठीक नहीं कराना था तो उसे खोदा क्यों गया। लोगों का यह भी आरोप है कि यह पर वार्ड पार्षद भी भाजपा का है लेकिन उसके बावजूद भी लोगों को यह दिक्कत उठानी पड़ रही है।

पार्षद संदीप सचदेवा कि लोगों के सीवरेज योजना के चैंबर के कनेक्शन होने है जिसके चलते इसे खुला छोड़ा गया है। वहीं दूसरी ओर से नप अध्यक्ष नरेंद्र दीपा ने कहा कि एक व्यक्ति के घर के आगे पाईप लाइन आने से वह टूट गई थी जिसके चलते उसने ठेकेदार से साथ विवाद कर दिया। विवाद होने से ठेकेदार ने काम रोक दिया है। उन्होंने बताया कि शनिवार से दोबारा कार्य शुरू करा दिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबददी ! वोट का महत्व बताकर आमलोगों को जागरूक करने की है जरूरत – सचदेवा !
अगला लेखबददी ! ट्रक की चपेट में आने से पंचायत सचिव की मौत !