चम्बा ! 11 जून 2021 को होने वाले टीकाकरण की जारी की गई सूची !

0
351
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कोरोंना टीकाकरण के तहत 45 वर्ष से अधिक टीकाकरण लगवाने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने स्वास्थ्य केंद्रों में 11 जून 2021 को होने वाले टीकाकरण की सूची जारी कर दी है। टीकाकरण कार्यक्रम की जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ कपिल शर्मा ने बताया कि जिले के सभी स्वास्थ्य खंडों में टीकाकरण पंजीकरण और टीका लगवाने की व्यवस्था की गई है 11 जून को आयुर्वेदिक अस्पताल बालू, एम सी एच मेडिकल कॉलेज चंबा, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पुखरी, चनेड़ और राजनगर, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहू में टीकाकरण किया जा रहा है

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

11 जून को स्वस्थ्य खंड तीसा में सिविल हॉस्पिटल तीसा स्वास्थ्य केंद्र गनेड़ और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बगेईगढ़, कलहेल और पॉवर हाउस विहाली में टीकाकरण किया जाएगा स्वस्थ्य खंड किहार में ग्राम पंचायत पुखरी हाँलदा और सूंडला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सूंडला, ,वांगल,तेलका, डियूर बंरगाल और सिविल हॉस्पिटल सलूनी और किहार में टीका लगाया जा रहा है

11जून को स्वास्थ्य खंड भरमौर ग्राम पंचायत जगत, तुनदाह , होली में टीकाकरण किया जायगा। 11 जून को खंड चूड़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मेहला ग्राम पंचायत कुथेड़, ग्राम पंचायत लोथल और गवर्नमेंट हाई स्कूल मंगला,उप स्वास्थ्य केंद्र कलसूई, रठीयार में टीकाकरण शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।

11जून को स्वस्थ्य खंड समौट सिविल हॉस्पिटल डलहौजी और चुवाडी ग्राम पंचायत हटली, ओसल, तारागड़, चुन जोलना और बेली में टीकाकरण शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।11 जून सिविल हॉस्पिटल किलाड़ स्वास्थ्य केंद्र सेचुनाला , उप स्वास्थ्य केंद्र साली में टीकाकरण शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।

इन शिविरों में जा कर टीकाकरण की सुविधा का लाभ उठाये कोरोना महामारी का खतरा अभी टला नहीं अभी भी घर से बाहर निकलने समय मास्क पहने और कोविड-19 नियमों का पालन करे और सरकार व प्रशासन की ओर से कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जारी गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा/भरमौर ! भरमौर के गांव चनहोता के रहने वाले एक व्यक्ति का वीडियो हुआ वायरल !
अगला लेखचम्बा ! सेवियर्स संस्था द्वारा मैडीकल कॉलेज चम्बा के प्रबंधन को प्रदान किए गए 15 स्टूल !