चम्बा ! सेवियर्स संस्था द्वारा मैडीकल कॉलेज चम्बा के प्रबंधन को प्रदान किए गए 15 स्टूल !

0
496
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! समाजसेवा के लिए हमेशा तत्पर रहने वाली चम्बा सेवियर्स संस्था द्वारा गुरूवार को मैडीकल कॉलेज चम्बा के प्रबंधन को 15 स्टूल प्रदान किए गए हैं। संस्था के अध्यक्ष चरणजीत सिंह की अगुवाई में टीम ने सभी स्टूल चिकित्सा अधीक्षक डॉ. मोहन सिंह और डॉ. विशाल महाजन को सौंपे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस अवसर पर चरणजीत सिंह ने कहा कि मैडीकल कॉलेज चम्बा में उपचार करवाने और कोविड टेस्ट करवाने के लिए पहुंचने वाले लोगों के लिए यह स्टूल प्रदान किए गए हैं ताकि उन्हें असुविधा न हो। उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा जरूरतमंद व्यक्तियों की सहायता के लिए तत्परता से कार्य किया जा रहा है। कोरोना कर्फ्यू के बीच भी रक्तदान कर लोगों के जीवन बचाए जा रहे हैं। साथ ही आवश्यकता पड़ने पर आर्थिक संकट से झूझ रहे लोगों को राशन भी उपलब्ध करवाया जा रहा है।

उन्होंने साधन संपन्न लोगों से भी आह्वान किया है कि वे अपने आसपास मौजूद जरूरतमंद एवं असहाय व्यक्तियों की मदद जरूर करें ताकि कोरोना काल में उन्हें दिक्कत का सामना न करना पड़े। इस मौके पर संस्था की ओर से अमित महाजन, संजय कुमार शम्मी, आशीष शम्मी आदि भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! 11 जून 2021 को होने वाले टीकाकरण की जारी की गई सूची !
अगला लेखबद्दी ! 4 साल के मासूम की हत्या, 1 आरोपी गिरफ्तार !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]