चम्बा ! हिमाचल के प्रसिद्ध कलाकार करण कुमार का भजन ” शिव की महिमा ” यूट्यूब पर हुआ रिलीज !

0
1119
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा 01 मार्च [ शिवानी ] ! चम्बा मुख्यालय में आज हिमाचल के प्रसिद्ध कलाकार करण कुमार का एक वीडियो भजन ” शिव की महिमा ” यूट्यूब पर रिलीज हुआ। करण कुमार इससे पहले हिमाचल प्रदेश के बहुत से पहाड़ी एल्बमों में बतौर कलाकार कार्य कर चुके हैं और उनका यह इस तरह का गायकी के क्षेत्र में पहला शिव भजन है जिसे चम्बा जिला की खूबसूरती वादियों में फिल्माया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस गाने में कर्ण कुमार ने अपनी आवाज दी है और इसमें निशांत चौणा ने भगवान शंकर की भूमिका निभाई है। इस मौके पर जहां एम बी प्रोडक्शन के सीईओ अमीन मलिक मौजूद रहे वहीं हिमाचल प्रदेश के सुप्रसिद्ध लोक गायक पीयूष राज, गायक काकू राम, उमेश ठाकुर, जितेंद्र पंकज शर्मा व विक्रम सूर्य के साथ इस भजन के सभी कलाकार मौजूद रहे।

हिमाचल प्रदेश के सुप्रसिद्ध लोक गायक पीयूष राज ने बताया कि आज कारण कुमार द्वारा गए एक शिव भजन ” शिव की महिमा ” की वीडियो रिलीज की गई है जिसमें उन्होंने बहुत ही मधुर आवाज दी है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिला की खूबसूरत वादियों में इसका शूटिंग की गई है और और उन्हें उम्मीद है कि लोग इसे खूब पसंद करेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखविलासपुर ! फोक मीडिया के कलाकारों ने नाटक एवं गीतों के माध्यम से प्रदेश सरकार की जनकल्याणकरी योजनाओं का प्रचार प्रसार किया !
अगला लेखबिलासपुर ! बिलासपुर में उचित मूल्य की दुकान खोली जाने के आवेदन आमन्त्रित किए जाते हैं जिसकी अन्तिम तिथि 25 मार्च रखी गई है !