बिलासपुर ! ऑरकेस्ट्रा सिस्टम उपलब्ध करवाने के लिए 9 मार्च तक करें आवेदन – तोरूल रवीश !

0
2049
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! एडीसी एवं संयोजक राज्य नलवाड़ी मेला सांस्कृतिक कार्यक्रम, बिलासपुर तोरूल रवीश ने बताया कि 17 से 23 मार्च तक आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेले की सांस्कृतिक संध्याओं में 20 से 23 मार्च तक ऑरकेस्ट्रा सिस्टम उपलब्ध करवाने, स्थापित करने और चलाने के लिए इच्छुक पार्टियों से 9 मार्च 11ः30 बजे तक बंद लिफाफे में दरें आमंत्रित हैं। उन्होंने बताया कि इच्छुक पार्टियां सील बंद कुटेशनस राशि 25 हजार रुपये सहित बैंक डिमाड ड्राफ्ट के माध्यम से उपायुक्त एवं अध्यक्ष, राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेला, 2021, जिला बिलासपुर हि.प्र. के नाम पर भेजें।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि प्राप्त कुटेशन उसी दिन 12ः30 बजे आवेदन कर्ताओं अथवा उनके प्रतिनिधियों की उपस्थिति में खोली जाएंगी। उन्होंने बताया कि बिना बैंक ड्राफ्ट की कुटेशनस रदद कर दी जाएंगी। उन्होंने बताया कि आवेदक को उपकरणों की संख्या, बनाने वाली कम्पनी के नाम के सहित उपकरणों का विवरण दस्तावेजों के साथ भेजना होगा।

उन्होंने बताया कि ऑरकेस्ट्र सिस्टम में की-बोर्ड (यामाहा), बेस गिटार (जेबीएल), लीड गिटार (जेबीएल), ढोलक/हैड सोनिक (रोलैंड/एचपीडी-15), तबला, इलैक्ट्रीक पेड/आॅक्टोपेड (रोलैंड), फ्लयूट (ट्रमप्ट) को कुटेशन में दर्शाना होगा। उन्होंने बताया कि इच्छुक बोलीदाता के पास पैन नम्बर/टीन/जीएसटी नम्बर अवश्य दर्शाना होगा।

उन्होंने बताया कि उपायुक्त एवं अध्यक्ष राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेला को नीलामी की प्रकिया को बिना किसी कारण बताए रद्द करने का पूर्ण अधिकार होगा। उन्होंने बताया कि इक्यूपमेंट/ब्राॅड के चयन के अधिकार का अंतिम निर्णय समिति का होगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! नलवाड़ी मेले की सामग्री की आपूर्ति के लिए 2 मार्च तक निविदाएं आमंत्रित – सिद्धार्थ आचार्य !
अगला लेखबिलासपुर ! दूसरे चरण में जिला बिलासपुर में कुल 2064 टीके लगे – डाॅ0 प्रकाश दडोच।