भरमौर ! अंतिम चरण के रिहर्सल के उपरांत भरमौर में मतदान पार्टियां चुनाव सामग्री के साथ रवाना ।

0
706
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जनजातीय क्षेत्र भरमौर उपमंडल में पंचायती राज चुनाव के निर्भीक, निष्पक्ष एवं स्वतंत्र मतदान की प्रक्रिया को अंजाम देने के लिए आज अंतिम चरण की रिहर्सल के उपरांत 88 मतदान पार्टियों को चुनावी सामग्री के साथ प्रथम चरण के मतदान हेतु रवाना कर दिया गया है| रिटर्निंग अधिकारी पंचायत एवं खंड विकास अधिकारी भरमौर अनिल कुमार ने बताया कि भरमौर उपमंडल की 31 ग्राम पंचायतों की प्रथम चरण में 16 ग्राम पंचायतों के लिए पोलिंग पार्टियों को चुनाव सामग्री के साथ हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसों में रवाना कर दिया गया है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि दूरदराज की ग्राम पंचायतों मे प्रथम चरण का चुनाव 17 जनवरी को संपन्न करवाया जाएगा | 15 ग्राम पंचायतों का द्वितीय चरण का मतदान 19 जनवरी को करवाया जाएगा | उन्होंने बताया कि  दूरदराज की ग्राम पंचायत ग्रोंडा ,नयाग्रां,बजोल, कुगती, क्वारसी, तुंदाह, बड़ग्रां में दूरसंचार की कनेक्टिविटी हेतु पुलिस विभाग के वायरलेस सेट की टीम को भी रवाना किया गया है ताकि किसी भी प्रकार की नेटवर्क की समस्या ना आए ।

उन्होंने बताया कि सभी मतदान केंद्रों के लिए निर्धारित पुख्ता इंतजाम किए गए हैं | विद्युत आपूर्ति की समस्या से भी निपटने के लिए वैकल्पिक व्यवस्थाएं की गई है |
रिटर्निंग अधिकारी पंचायत ने बताया कि कल शाम 4:00 बजे तक प्रथम चरण के सभी मतदान केंद्रों को स्थापित कर लिया जाएगा ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय ।
अगला लेखचम्बा ! बर्ड फ्लू के खतरे व बचाव को लेकर लोगों में जागरूकता बेहद जरूरी- उपायुक्त ।