चम्बा ! सड़क सुविधा से जोड़ने के लक्ष्य को तेजी से अमली जामा पहनाया जा रहा है।

0
1773
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा सदर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक गांव को सड़क सुविधा से जोड़ने के लक्ष्य को तेजी से अमलीजामा पहनाया जा रहा है। भाजपा राज में ग्राम पंचायत सिल्लाघ्राट में भी सड़कों का जाल बिछाया गया है, ताकि ग्रामीणों को आवाजाही में कोई दिक्कत पेश न आए। यह बात चम्बा सदर विधायक पवन नैय्यर ने मंगलवार को सिल्लाघ्राट- सनोथा मार्ग के निर्माण कार्य की आधारशिला रखने के उपरांत लोगों को संबोधित करते हुए कही।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि निर्धारित समय अवधि में सड़क का निर्माणकार्य पूरा हो जाएगा, जिसके बाद क्षेत्र के लोग भी विकास की मुख्य धारा से जुड़ेंगे। क्षेत्र के अधिकतर लोग आर्थिक रूप से कृषि एवं पशुपालन व्यवसाय पर निर्भर हैं। सड़क न होने के कारण उन्हें काफी दिक्कतें पेश आती थीं। लेकिन अब सड़क के निर्माण से उन्हें दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। नैय्यर ने एक बार फिर दोहराते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई वाली भाजपा सरकार तत्परता से जन सेवा में जुटी है।

सरकार के मंत्रियों, विधायकों सहित पार्टी के कार्यकर्ता भी दिन- रात ईमानदारी से कार्य कर योजनओं को धरातल पर पहुंचा रहे हैं, ताकि अधिक से अधिक पात्र व्यक्तियों को लाभान्वित किया जा सके। भाजपा राज में अनेकों योजनाएं आरंभ की गई हैं जिसका लाभ प्रदेश की जनता को सीधे तौर पर मिल रहा है। इस मौके पर अधिशाषी अभियंता लोनिवि चम्बा जीत सिंह ठाकुर, भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार सहित स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि और भारी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला नागरिक सभा ने कूड़े,पानी के बिलों,प्रोपर्टी टैक्स को माफ करने के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया !
अगला लेखभरमौर में पोषण अभियान के तहत खंड स्तरीय समन्वय समिति की बैठक आयोजित।