चम्बा ! एक व्यक्ति ने तोड़े करीब 40 से 50 गाड़ियों के शीशे !

0
374
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! आज सुबह करीब 4:00 बजे एक व्यक्ति ने चम्बा मुख्यालय के मुहल्ला धडोंग से जनसाली और टीवी हस्पताल मार्ग के बीच सड़क के किनारे खड़ी करीब 40 से 50 गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया। यह अनजान व्यक्ति पुलिस लाइन बारगाह, धडॉग से होता हुआ सपडी बाजार और जनसाली बाज़ार की ओर गया और रास्ते में उसे जो भी सड़क के किनारे गाड़ी खड़ी दिखई दी उसके शीशों को उसने पूरी तरह से चकनाचूर कर दिया। सड़क के किनारे खड़े कई दोपहिया वाहनों को जहां सड़क में ही धकेल दिया वही कई कईयों को सड़क से नीचे गिरा दिया । हालांकि मुहल्ला धडोंग में जब यह इस काम को अंजाम दे रहा था तो लोग आवाज सुन घरों से बाहर निकले, उन्होंने उस व्यक्ति को गाड़ी के शीशे तोड़ते देखा जैसे उन्होंने आवाज लगाई तो वह व्यक्ति ऊपर बाजार की तरफ भागा बाद में उस व्यक्ति ने टीवी हॉस्पिटल की तरफ जाते रास्ते में खड़ी सभी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। जब वह व्यक्ति जनसाली बाजार से जा रहा था तो उसे वहां के लोगों ने पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अब वह शख्स पुलिस की हिरासत में है और पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इस व्यक्ति ने इस तरह का कार्य क्यों किया साथ ही उसकी मानसिक स्थिति की जांच के लिए उसकी मेडिकल जांच भी करवाई जाएगी ।

वही स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह करीब 4:00 बजे मोहल्ला धडोंग से लेकर टीवी हॉस्पिटल रोड के बीच में सड़क के किनारे खड़ी करीब 40 से 50 गाड़ियों के शीशे एक व्यक्ति ने तोड़ दिए हैं। मुहल्ला धडोंग के लोगों ने बताया कि उन्होंने जब शीशे तोड़ने की आवाज सुनी तो बाहर निकल कर देखा कि एक व्यक्ति गाड़ियों के शीशे तोड़ रहा है उन्होंने जब आवाज लगाई तो वह वहां से भाग गया लेकिन वहां खड़ी करीब 10 गाड़ियों के शीशे उसने तोड़ दिए थे।

वही मुहल्ला जनसाली के एक व्यक्ति ने बताया कि जैसे उनकी नजर उस व्यक्ति पर पड़ी तो उन्होंने उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। अब वह व्यक्ति पुलिस की हिरासत में है।

इस बारे में जानकारी देते हुए डी एस पी चम्बा ने बताया कि उन्होंने उसे पकड़ लिया है और उस आदमी के बारे में पता लगाया गया तो वह आदमी राख गांव का रहने वाला निकला। उसके परिवार को यहां बुलाया गया तो उनसे पता चला कि इसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। इसीलिए उन्होंने उसे परिवार जनों को सौंप दिया और उसे इलाज के लिए पठानकोट भेज दिया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! एजुकेशन सोसाइटी चाइल्डलाइन (1098) चम्बा द्वारा आउटरीच कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों को “बाल-सरंक्षण” के विभिन्न मुद्दों के संबंध में किया जागरूक !
अगला लेखशिमला ! शिमला शहर में समर फेस्टिवल के लिए स्टॉल लगाने का विरोध,कारोबारी ओर पूर्व पार्षद पहुंचे डीसी ऑफिस !