चम्बा ! विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज और चुराह विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सुरेंद्र भारद्वाज अब आमने सामने।

0
1662
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा जिला के विधानसभा क्षेत्र चुराह की राजनीति अब पूरी तरह से गर्माने लग गई है। विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज और चुराह विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सुरेंद्र भारद्वाज अब आमने सामने आ गए हैं। कुछ दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सुरेंद्र भारद्वाज ने हंसराज पर आरोप लगाए थे ,और उसका जवाब उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर खुद दिया था ,इसी फेसबुक लाइव के बीच में कुछ विधानसभा उपाध्यक्ष ने सुरेंद्र भारद्वाज को बाते कही थी उसी के सिलसिले में आज पूर्व विधायक सुरेंद्र भारद्वाज ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उपायुक्त कार्यालय के बहार धरना प्रदर्शन किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने उपायुक्त चंबा के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को एक ज्ञापन भेजा है और उन्होंने इल्जाम लगाया है कि विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने फेसबुक लाइव के माध्यम से उनके और उनके पिता स्वतंत्रता सेनानी पूर्व मंत्री को बदनाम करने की कोशिश की है। इलाके में उन्होंने गलत संदेश देने का प्रयास भी किया है। जिससे उनकी जान-माल को भी खतरा पैदा हो चुका है। उन्होंने विधानसभा उपाध्यक्ष पर यह भी इल्जाम लगाया है कि उन्हें उनके चुनाव क्षेत्र में आने जाने की भी धमकी दी है उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से यह मांग की है की उन्हें धमकी देने के आधार पर एफ आई आर दर्ज कर उचित कार्यवाही की जाए। पूर्व विधायक सुरेंद्र भारद्वाज ने कहा कि वह दो बार विधानसभा क्षेत्र चुराह के विधायक रह चुके हैं और उन्हें इस तरह से धमकी दी जा रही है ।

उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है और अराजकता फैलाने की कोशिश की जा रही है जो संविधान के खिलाफ है ओर भारत के नागरिकों के मौलिक अधिकारों का हनन है ।यह भावना सीधे तौर पर गुंडाराज अराजकता का परिचय देने की सीधी मिसाल है। उन्होंने पुलिस विभाग से आग्रह किया है कि उनके मोबाइल को कब्जे में लिया जाए और आईटी सेल के माध्यम से पूरी फेसबुक लाइव वार्ता की जांच की जाए क्योंकि फेसबुक लाइव वार्ता ही उसका मुख्य गवाह है।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेख!! राशिफल 17 सितम्बर 2020 वीरवार !!
अगला लेखचम्बा/सलूणी ! सलूणी की एसडीएम किरण भड़ाना ने खोली पब्लिक लाइब्रेरी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें