शिमला। प्रदेश कैबिनेट की बैठक कल यानी 23 नवंबर को होगी।

0
2223
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला। प्रदेश कैबिनेट की बैठक कल यानी 23 नवंबर को होगी। इसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर करेंगे। कैबिनेट की बैठक में प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर चर्चा के बाद बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गौरतलब है कि देश के कई राज्यों में कोरोना के मामलों में बड़ी बढ़ोतरी हुई है। साथ ही कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। इसी के मद्देनजर कई राज्यों ने अपने कई क्षेत्रों में रात का कर्फ्यू लागू कर दिया है। वहीं लॉक डाउन लगाने की बात भी की जा रही है। ऐसे ही फैसले प्रदेश सरकार भी ले सकती है। प्रदेश में भी कोरोना ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। मरने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है।

इसका मुख्य कारण पर्यटकों की आवाजाही, भीड़ और लोगों की नियमों की अनदेखी माना जा रहा है। सरकार इन नियमों को और सख्ती से लागू करने के आदेश जारी कर सकती है। वहीं जुर्माना राशि को भी बढ़ाया जा सकता है। पर्यटकों की आवाजाही पर भी कंट्रोल लगाया जा सकता है। रात का कर्फ्यू भी लागू किया जा सकता है।

साथ ही शिक्षण संस्थानों को खोलने पर भी सरकार निर्णय ले सकती है। उम्मीद जताई जा रही है कि अभी शिक्षण संस्थान शायद ना खोले जाएं। हरियाणा में शिक्षण संस्थानों को खोलने के बाद सरकार को उनको बन्द करने का निर्णय लेना पड़ा क्योंकि कोरोना ने कई स्कूलों में कहर बरपा दिया था।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! उपायुक्त ने जारी किए जिला परिषद के वार्ड विस्तार के अंतिम आदेश ।
अगला लेखसोलन ! सरकार कृषि को बढ़ावा देने एवं भारतीय नस्ल की गाय के संरक्षण के लिए कृतसंकल्प- वीरेन्द्र कंवर !