चम्बा ! डलहौजी कैंट मैं तीन भालूयो का वीडियो हुआ वायरल।

0
11448
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! डलहौजी कैंट में आजकल तीन भालूयो का वीडियो वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है बताया जा रहा है कि यह वीडियो डलहौजी कैंट के जंगलों का है जिसमें यह भालू दिखाई दे रहे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

डलहौजी कैंट के जंगल काफी घने हैं और इन जंगलों में काफी भालू हैं। आजकल अक्सर यह भालू डलहौजी कैंट के मिलिट्री अस्पताल मार्ग और कैंट बोर्ड की आवासीय कॉलोनी भटिया मैं आ जाते हैं और स्थानीय लोगों द्वारा देखे गए हैं। हांलाकि अभी तक कोई भी जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। परंतु स्थानीय लोगों में फिर भी डर का माहौल है की भालू से आमना-सामना होने पर कोई जान माल की हानि ना हो जाए।

कोरोना महामारी के चलते सन्नाटा होने की वजह से और जब जंगलों में इन भालूयो को कुछ खाने के लिए नहीं मिलता तो यह जंगलों से डलहौजी कैंट की सड़कों और कॉलोनियों में आ जाते हैं। कुछ दिन पहले भी डलहौजी कैंट की स्टॉफ आवासीय कॉलोनी भटिया मैं सुबह-सुबह भालू आने से दहशत का माहौल हो गया था हालांकि कुछ जान माल की हानि नहीं हुई और भालू वापस चला गया और यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी दर्ज हो गई थी।

डलहौजी कैंट के स्थानीय लोगों ने केंट प्रशासन से मांग की है कि समय रहते कुछ बचाव कार्य किए जाएं ताकि कोई अनहोनी घटना ना घटे इस संबंध में डलहौजी कैंट के पार्षद अवतार सिंह वालिया ने और डलहौजी कैंट के स्थानीय निवासी अनिल महाजन ने डलहौजी कैंट में आजकल और कई दिनों से भालूयो के आने और देखे जाने की पुष्टि की है और प्रशासन से निजात दिलाने की मांग की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! आशा कार्यकर्ता संघ चंबा के प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री को प्रेषित किया ज्ञापन पत्र।
अगला लेखमुख्यमंत्री ने सोलन और सिरमौर के उपायुक्तों से वीडियो-काॅन्फ्रेंसिंग से चर्चा की !