नालागढ़ में 3 किलोग्राम अफीम के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार !

0
4647
रेखा चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नालागढ़ ! औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में पुलिस की एसआईयू टीम ने निचला नंगल नजद सिद्धि विनायक कंपनी के समीप दो कार सवार लोगों से अफीम की खेप बरामद करने में सफलता हांसिल की है। बताया जा रहा है कि एसआईयू की टीम ने निचला नगला नजद सिद्धि विनायक निजी कंपनी के समीप जब नाकाबंद की थी तो उसी दौरान एक कार नंबर एचपी 12 एम 7070 में बैठे दो युवकों को चैकिंग के लिए रोका। एसआईयू टीम को देखकर संदिग्ध हरकतें करने लगा। टीम ने शक के आधार पर उनकी तलाशी ली, तो उनके पास 3 किलोग्राम अफीम बरामद की गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस ने दोनों आरोपियों को मौके पर गिरफ्तार कर आगामी कर्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है मामला बीते दिन देर शाम का है। आरोपियों की पहचान गुरनाम सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी घंसौर तहसील नालागढ़ व दीपक निवासी बद्दी के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

इस बारे में जब हमने डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि यदि थाना के अंतर्गत पुलिस ने एक कार से 3 किलोग्राम अफीम बरामद कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने दोनों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! घरों में घुस रहा सडक़ का गंदा पानी, परेशान हैं लोग, शिकायत के बाबजूद भी विभाग ने नही ली सुध !
अगला लेखबद्दी ! पुलिस ने किया चोर गिरोह का पर्दाफाश, आधा दर्जन सदस्य गिरफ्तार !