शिमला ! बीजेपी जॉइन करने के बाद क्या बोले हर्ष महाजन, दिल्ली में भाजपा नेता पीयूष गोयल की मौजूदगी में जॉइन की भाजपा !

0
177
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 28 सितंबर [ विशाल सूद ] ! हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका लगा है ।हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पेहले कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन ने बीजेपी जॉइन कर ली है । अब पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष ने पार्टी को अलविदा कह दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वीरभद्र सिंह सरकार में मंत्री रहे हर्ष महाजन ने दिल्ली में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन की. इस दौरान महाजन ने कहा कि वह लगभग 45 साल कांग्रेस में रहे और इस दौरान कोई चुनाव नहीं हारा. जब तक वीरभद्र सिंह थे, तब तक कांग्रेस थी और अब कांग्रेस दिशा विहीन हो गई है. इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया है।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने इस अवसर पर कहा कि हम सब के लिए खुशी की बात है कि हिमाचल के वरिष्ठ नेता, जिन्होंने 45 साल तक सार्वजनिक जीवन मे रह कर सेवा की. जिस प्रकार से हिमालय में बीजेपी की सरकार ने सेवा की है और पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश मे जो ऐतिहासिक काम हो रहे हैं, उन सब विषयों के साथ वे जुडना चाहते हैं. पहाड़ी राज्य में उत्तराखंड में जिस तरह फिर से बीजेपी की सरकार बनी उसी तरह हिमाचल में भी बीजेपी की सरकार बनेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! राजेन्द्र गर्ग करेगें लाखों के उद्घाटन एवं शिलान्यास !
अगला लेखचम्बा ! निगम के उपाध्यक्ष श्री जय सिंह ने की ऋण एवं जागरूकता शिविर की अध्यक्षता !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]