राज्यपाल ने बाल आश्रमों और वृद्धाश्रमों के लिए फेस मास्क और सेनेटाइज़र वितरित किए !

0
1992
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने आज सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग तथा महिला एवं बाल विकास के माध्यम से बाल आश्रमों और वृद्धाश्रमों के लिए फेस मास्क और सेनेटाइज़र वितरित किए। ये फेस मास्क और सेनेटाइज़र हरियाणा महापंचायत के माध्यम से उपलब्ध करवाए गए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राज्यपाल ने राजभवन में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के निदेशक श्री हंसराज चैहान तथा महिला एवं बाल विकास की निदेशक श्रीमती कृतिका कुलहारी को यह सामाग्री प्रदान की। इस अवसर पर राज्यपाल ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए शारीरिक दूरी और मास्क का उपयोग किया जाना चाहिए। उन्होंने हरियाणा महापंचायत के अध्यक्ष श्री संपूर्ण सिंह और संरक्षक श्री बृजलाल सर्राफ का इस योगदान के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि महापंचायत हरियाणा राज्य में बड़े स्तर पर श्रमिकों को भोजन उपलब्ध करवाने और सुरक्षा सामग्री देने के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि महापंचायत ने हिमाचल में भी मास्क, सेनेटाइज़र, पीपीई किट, फेस शिल्ड और अन्य सामग्री भेजी है, जिसे राज्य रेडक्राॅस के माध्य से उपलब्ध करवाया जाएगा। इस अवसर पर, प्रो. शशिकांत शर्मा और श्री राज कुमार वर्मा भी उपस्थित थे, जिनके नेतृत्व में हरियाणा महापंचायत ने यह कार्य किया है।

इससे पश्चात्, राज्यपाल ने शिमला प्रेस क्लब को भी मास्क और सेनेटाइज़र वितरित किए, जिन्हें क्लब के अध्यक्ष श्री अनिल भारद्वाज ने प्राप्त किया। इस अवसर पर, क्लब के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।
राज्यपाल के सचिव श्री राकेश कंवर भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला के रिज मैदान पर रक्तदान शिविर का आयोजन – सीटू जिला कमेटी !
अगला लेखचम्बा ! युद्धवीर टंडन बने राष्ट्रीय कवि संगम के हिमाचल प्रांत सोशल मीडिया प्रमुख ।